राष्ट्रीय

ISI एजेंट रईस की पत्नी ने कहा- मैं विधवा बनकर रहूंगी, लेकिन ऐसे आदमी के साथ रहना भी गुनाह है

ISI एजेंट रईस की पत्नी ने कहा- मैं विधवा बनकर रहूंगी, लेकिन ऐसे आदमी के साथ रहना भी गुनाह है

गोंडा से यूपी एटीएस की गिरफ्त में आए आईएसआई एजेंट मोहम्मद रईस की बीवी शबा बानो ने कहा कि मेरा शौहर गद्दार निकल गया, उसे सूली पर चढ़ा दो। मुझे जरा भी अफसोस नहीं होगा। शबा के निकाह की मेहंदी का रंग फीका जरूर पड़ गया है मगर महावर अब तक नहीं छूटा है। निकाह की यादें ताजा हैं। मगर शबा बोली- बेवा की जिंदगी जी लूंगी, मगर ऐसे मर्द के साथ रहना तो दूर उसके बारे में सोचना भी गुनाहे-अजीम है।

तरबगंज थाना क्षेत्र के रामापुर दीनपुरवा से पकड़े गए रईस की पत्नी शबा बानो पति के देशविरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के खुलासे से हतप्रभ है। उसने कहा कि शादी के अभी दो माह ही हुए थे, इसी बीच पति को पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोपों में एटीएस ने गिरफ्तार किया है। जिस समय एटीएस ने रईस को घर से दबोचा, उस समय पत्नी भी घर में ही थी। गिरफ्तारी के दो दिन बाद मायके वाले शबा बानो को अपने घर कोमसाबाद उमरी बेगमगंज लेकर चले गए।

शबा ने बताया कि शादी तय करते समय उसके घर वालों से बताया गया था कि मोहम्मद रईस मुंबई के एक होटल में नौकरी करता है। शादी के बाद पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने के आरोप में रईस की गिरफ्तारी से पूरा परिवार सदमे में है। शबा ने कहा- मैं अपने देश के साथ हूं। मुल्क से गद्दारी करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिले। उसने कहा- रईस ने न सिर्फ देश के साथ बल्कि उसके साथ भी धोखा किया है। वह न तो कभी उसे माफ करेगी और न ही कोई दुआ मांगेगी।

पाकिस्तानी जासूस मोहम्मद रईस को लेकर परिजन काफी चिंतित व परेशान हैं। देशविरोधी गतिविधियों में रईस के शामिल होने के बाद परिजनों में दुख के साथ ही आक्रोश भी है। रईस की करतूतों का परिणाम कहीं अन्य परिजन को न भुगतना पड़े, इसके लिए पिता मोहम्मद हुसैन उसे बेदखल करने की बात कह रहे हैं।
मोहम्मद हुसैन ने कहा कि करीब 60 साल की उम्र हो चुकी है। कुछ ही साल जीवन के बचे हैं। ऐसे में एक बेटे के देशविरोधी साजिशों में शामिल होने से बची हुई जिंदगी सुकून से नहीं जी सकेंगे। कहा कि मेरी परवरिश में कोई कमी नहीं रही, मगर मुंबई जाने पर रईस को आतंकियों ने जाल में फंसा लिया। मगर अब वह बेटे का साथ नहीं देंगे। वह पूरी निष्ठा से देश के साथ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button