अपराधउत्तर प्रदेश

मंसूर अंसारी की पत्नी आबदा अंसारी ने नाम से दर्ज 4 भूसंपत्ति को जिला प्रशासन के द्वारा कुर्क किया गया ।

कुलभूषण पत्तियों की कीमत ₹4 करोड़ 40 लाख लगभग की है ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर में आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी के सहयोगी मंसूर अंसारी के खिलाफ गैगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत 4 करोड़ 40 लाख की बेनामी संपत्ति को कुर्क किया गया है ।

दरअसल मुख्तार अंसारी के सहयोगी मंसूर अंसारी द्वारा अवैध धनर्जित कर 4 बेनामी भू संपत्तियों में एक मोहम्मदाबाद में और 3 संपत्ति सदर कोतवाली इलाके में अपनी पत्नी आब्दा अंसारी के नाम से खरीदी थी ।

जिसे आज जिला अधिकारी के निर्देश पर गैगेस्टर की धारा 14 (1) के तहत 4 करोड़ 40 लाख की 4 प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया है । मंसूर अंसारी की पत्नी के नाम से मोहम्मदाबाद थाना इलाके के यूसुफपुर में एसडीएम और सीओ मोहम्मदाबाद के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ 1 करोड़ 15 लाख की बेनामी संपत्ति को कुर्क किया गया है ।

जबकि सदर कोतवाली इलाके में सीओ सिटी और तहसीलदार सदर के नेतृत्व में 3 प्रॉपर्टी जिसका बाजारू कीमत 3 करोड़ 25 लाख की बेनामी 3 भू संपत्ति को कुर्क किया गया है ।

फिलहाल मामले में एसपी गाजीपुर ओम वीर सिंह ने बताया कि गैंग लीडर मुख्तार अंसारी के सदस्य मंसूर अंसारी के खिलाफ 4 करोड़ 40 लाख की संपत्ति को कुर्क किया गया है । एसपी ने ये भी बताया कि ऐसे ही माफिया भू माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई चलती रहेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button