अपराधउत्तर प्रदेश

पत्रकार की चोरी हुई बाइक के मामले में 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग ।

 

गाजीपुर।

गाजीपुर जिले के मरदह थाना पर हुई घटना के पांच दिन बाद भी पत्रकार की चोरी की गई बाइक का पता नहीं लगा सकी पुलिस , जिससे क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं होती नजर आ रही है।

ज्ञात हो कि स्थानीय गांव निवासी एक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार की बाइक बीते 7 जनवरी को उसके दरवाजे के बाहर से चोरी हो गई थी। जिस मामले में उसने स्थानीय थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया परन्तु पांच दिनों बाद भी पुलिस इस चोरी की घटना का पर्दाफाश करने में नाकाम रही । जो कि क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ।

स्थानीय ब्लाक रोड निवासी पत्रकार आनंद कुमार घर के बाहर दो पहिया वाहन प्रति दिन की भांति शुक्रवार की रात करके अपने घर में शो रहा था जब सुबह घर से बाहर निकला तो बाइक गायब मिली इधर उधर काफी खोजबीन करने के बाद पीड़ित थाने में बाइक चोरी की तहरीर दी थी ।

लेकिन पांच दिन बीतने के बाद भी इस घटना का पुलिस खुलासा करने में असमर्थ दिखी । वही स्थानी लोगों का कहना है आखिर किसकी है लापरवाही , कौन है जिम्मेदार इस तरह की घटनाएं अगर क्षेत्र में होती रही तो कैसे रहेगी आम जनता सुरक्षित जब पत्रकार व पुलिस वालों कि हि घरों एवं समानो के ऊपर चोर अपना हाथ साफ करने लगे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button