राज्य

Congress सांसद Deepender Hooda ने BJP-JJP गठबंधन की आलोचना की, February में Sirsa में बड़े कार्यक्रम की घोषणा की।

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Sirsa: 24 December को आयोजित किए गए किसान-श्रमिक जन विरोध रैली के संबंध में Sirsa में पत्रकारों को संबोधित करते हुए, राज्यसभा सदस्य Deepender Hooda ने कहा कि BJP-JJP के बीच एक अनदिस्क्लोज लड़ाई ब्रेक करने के लिए एक गुप्त समझौता हुआ है।

जनता को इन पर सतर्क रहना चाहिए क्योंकि जो लोग पिछले चुनावों में ‘Jamna Paar’ के नारे लेकर BJP के खिलाफ वोट मांग रहे थे, वे फिर से जनता के सामने वोट मांगने के लिए मुखौफ होकर आएंगे। उन्होंने कहा कि JJP ने पिछले चुनावों में BJP के खिलाफ वोट मांगते हुए, BJP को जमना के पार भेजने के नारे के साथ सभी वोट बर्बाद कर दिए थे।

JJP को लोगों को मूर्ख मत समझने की गलती नहीं करनी चाहिए – Deepender Hooda

क्योंकि अगर Congress को मिलते जितने वोट JJP ने BJP के खिलाफ प्राप्त किए थे, तो Congress को 2019 में 61 सीटें मिल जाती। उन्होंने कहा कि जनमत से नाता रखने वाले JJP को लोगों को मूर्ख मत समझने की गलती नहीं करनी चाहिए।

Hisar और Jhajjar में दो राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे

Haryana Congress ने राज्यस्तरीय कार्यक्रम की घोषणा की है। जिले के कार्यकर्ता सम्मेलनों और विधानसभा स्तर की जन आक्रोश रैलियों के बाद, Congress Hisar और Jhajjar में दो राज्य स्तरीय सम्मेलनों का आयोजन करेगी। एक कार्यक्रम पूर्व मुख्यमंत्री Bhupendra Singh Hooda द्वारा और दूसरा उनके बेटे और सांसद Deependra Hooda द्वारा संबोधित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button