राज्य

Elvish Yadav snake video मामले में 20 January को आमने-सामने की सुनवाई, Police ने आरोप पत्र दाखिल किया।

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Gurugram: OTT Bigg Boss विजेता Elvish Yadav के गले में साँप के आसपास के वीडियो के मामले की सुनवाई अब 20 January को न्यायालय में की जाएगी। Police ने शनिवार को जिला Court में ATR प्रस्तुत किया है। मामले की सुनवाई न्यायिक मजिस्ट्रेट Pragati Rana की Court में चल रही है। एक गाने की शूटिंग के दौरान Elvish Yadav के गले में साँप का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर सार्कुलेट हो गया था।

OTT Bigg Boss विजेता Elvish Yadav के गले में साँप के आसपास के वीडियो के मामले की सुनवाई अब 20 January को न्यायालय में की जाएगी। Police ने शनिवार को जिला Court में ATR प्रस्तुत किया है। मामले की सुनवाई न्यायिक मजिस्ट्रेट Pragati Rana की अदालत में चल रही है।

Court ने शिकायतकर्ता को वन्यजन संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के संबंध में अपनी राय देने का एक अवसर दिया है। यह मामला अब 20 January को Court में सुना जाएगा। इस मामले की जाँच Badshahpur Police Station द्वारा की जा रही है।

बता दें कि लोगों फॉर एनिमल्स संगठन के अधिकारी Saurav Gupta ने एक मामले की दर्ज करने की मांग करते हुए अदालत में एक याचिका दाखिल की है। एक गाने की शूटिंग के दौरान Elvish Yadav के गले में साँप का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर सार्कुलेट हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button