राष्ट्रीय

Haryana High Court ने पुलिस को एक गंभीर मामले में प्रेमिका को अदालत में पेश करने का आदेश दिया क्योंकि लड़की ने याचिका दायर करते हुए कहा,

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Punjab-Haryana High Court में एक पिलिट प्रेम इकरारी ने याचिका दाखिल की है, जिसमें उसने कहा है कि उसकी प्रेमिका को जीवन के लिए खतरा है और अपनी सुरक्षा का अनुरोध किया है। याचिका करने वाले की माता और उसकी प्रेमिका के बीच हुई बातचीत के आधार पर, High Court ने इसे गंभीर मानकर चंडीमंदिर पुलिस को आदेश दिया है कि वह याचिकाकर्ता की प्रेमिका को अगली सुनवाई में पेश करें।

याचिका दाखिल करते समय, लड़की ने कहा कि वह पंचकुला में अपनी पड़ोसी में रह रही एक लड़की से प्रेम में है। जब लड़की के परिवार को इसका पता चला, वे याचिकाकर्ता और उनकी बेटी को अलग करने की कोशिश करने लगे। इसके बाद याचिकाकर्ता अपने साथी के साथ Delhi गई थीं। बाद में याचिकाकर्ता को पता चला कि उसकी प्रेमिका के परिवार ने उनकी बेटी की अपहरण के लिए पुलिस को शिकायत दी थी।

इस जानकारी को प्राप्त होते ही वे दोनों पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपने बयान दर्ज करने के लिए कहा। याचिकाकर्ता ने बताया कि इस पर उन्हें मैजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत किया गया और जैसे ही वहां से बाहर निकले, उन्हें पुलिस वाहन में वापस पुलिस स्टेशन ले जाया गया। वहां उन्हें बहुत बुरी तरह से पुलिस ने पीटा, याचिकाकर्ता की प्रेमिका की परिवार के सदस्य मौजूद थे। इसके बाद उसकी प्रेमिका के परिवारवाले उसकी प्रेमिका को ले गए। इसके बाद याचिकाकर्ता ने इस घटना के कारण और पुलिस उत्पीड़न के कारण जहर खा लिया।

याचिकाकर्ता ने कहा कि उसकी प्रेमिका को उसके परिवार ने Uttar Pradesh ले जाया है। उसकी प्रेमिका ने गुप्त रूप से याचिकाकर्ता की माँ को कॉल करके उसे पूरी घटना के बारे में सूचित किया। कॉल के दौरान, याचिकाकर्ता की प्रेमिका ने कहा कि उसके स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button