राज्यहरियाणा

बल्लभगढ़ की जनता का चौकीदार बनकर ईमानदारी से आप सभी की भावनाओं पर खरा उतरने का काम करूंगा: – मूलचंद शर्मा:-

बल्लभगढ़ की जनता मेरे लिए भगवान का रूप:-

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा ।

प्रदेश के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शुक्रवार को  महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र के कई सेक्टरों को करीब 9 करोड़ से ज्यादा की सौगात के कार्यों की आधारशिला रख कर बड़ी सौगात देने का काम किया है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस सुअवसर पर सेक्टर वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र  का चौकीदार हूं और ईमानदारी से आप सभी की भावनाओं पर खरा उतरने का काम कर रहा हूँ।  बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता मेरे लिए भगवान का रूप है।

केबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने  कहा कि उन्होंने जो वादे जनता से किए हैं। उन्हें पूरा करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से ग्रांट लेकर पूरा कराने का कार्य कर रहे हैं। बल्लभगढ़ विधानसभा के अलग अलग हिस्सों में विकास कार्य चले  हुए हैं।

इस अवसर पर उन्होंने बल्लभगढ़ की जनता की तरफ से प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद प्रकट करते हुए कहा कि मोहना रोड पर करीब 214 करोड़ की लागत से बनने वाले एलिवेटेड पुल से बल्लभगढ़ ही नहीं बल्कि फरीदाबाद और इसके आसपास के इलाके और सेक्टरों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की ऐतिहासिक राजा नाहर सिंह की नगरी अब आने वाले समय में फ्लाईओवरों की नगरी भी कही जायेगा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि आज जिन सड़कों को आरएमसी से बनाए जाने के कार्य का शिलान्यास किया गया है। ये सभी सड़के रोल मॉडल तरीके से बनाई जाएगी। यह सड़के बनने के बाद दूधिया रोशनी से जगमग होगी और सेक्टरों की सुंदरता को चार चांद लगाएगी।

कैबिनेट मूलचंद शर्मा ने इन विकास कार्यों की दी सौगात:-

कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज शुक्रवार को सेक्टर- 63 और सैक्टर- 64 की डिवाइडिंग रोड,सेक्टर- 64 सी के मुख्य रोड और  सेक्टर- 64 की सामुदायिक भवन के सामने वाली मुख्य रोड को भी आरएमसी से बनाए जाने के कार्य के आधारशिला रखी। इसके उपरांत कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर- 2 में मार्केट की सभी पार्किंग को आरएमसी से बनवाने के कार्य का शिलान्यास किया।

इस मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा,निवर्तमान पार्षद हर प्रसाद गोड,पारस जैन,प्रताप भाटी,लखन बेनीवाल,राजेश रावत,पूर्व पार्षद दयाचंद यादव,योगेंद्र शर्मा,देवेंद्र गोयल,जेपी गुप्ता,सुरेश कंसल, गजेंद्र वैष्णव,रविंद्र बांकुरा संदीप चौधरी,हरीश गौड,महावीर सैनी,रमेश पहलवान,प्रदीप कालीरमन,जितेंद्र बंसल,सुषमा यादव,प्रफुल्ल सिंह,उदयवीर गिल,मनीष अस्थाना  हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता अजीत सिंह सहित सेक्टर के सैकड़ो गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button