राष्ट्रीय

Elvish Yadav की मुश्किलें बढ़ीं, मैक्स्टर्न को किक और पंच लगाने के लिए FIR दर्ज; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Gurugram: YouTuber Elvish Yadav को एक नए मामले में फंसने का शिकार हो गए हैं। Elvish पर एक YouTuber के साथ हमला करने का FIR दर्ज किया गया है। उनके साथ ही, इसे आरोप है कि उन्होंने एक दिल्ली स्थित कंटेंट क्रिएटर पर एक शॉपिंग मॉल में हमला किया। हमले की एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है।

हत्या की धमकी

दिल्ली निवासी शिकायतकर्ता सागर ठाकुर जिनका YouTube पर वीडियो बनाने का चैनल ‘मैक्सटर्न’ है, ने ये भी दावा किया कि Yadav ने “उसकी रीढ़ को तोड़ने की कोशिश” की और उसे मारने की धमकी दी। ठाकुर एक कंटेंट क्रिएटर हैं जिनके पास YouTube पर 1.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स, Instagram पर 8,90,000 और TikTok पर 2,50,000 फॉलोवर्स हैं।

उसने अपनी शिकायत में कहा कि पिछले कुछ महीनों से Elvish के प्रशंसक उसके पृष्ठ पर नफरत और प्रचार-प्रसार फैला रहे हैं, जिससे उसे बहुत चिंता हो रही है। Thakur ने कहा कि Yadav ने उससे मिलने का कहा और वह इसे “सामान्य चर्चा” मानकर स्वीकार कर लिया।

सागर ने कहा कि जब Elvish दुकान पर आए, तो उन्होंने उसको और उसके 8-10 शराबी गुंडों को मारना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे थे। Elvish Yadav ने इसके लिए उसकी रीढ़ को तोड़ने की कोशिश की ताकि वह शारीरिक रूप से अक्षम हो जाए।

“छोड़ने से पहले Elvish Yadav ने मुझे मारकर मुझे करीब ही हकीकत हो गई थी (मार पिटाई के बाद),” Thakur ने अपनी शिकायत में कहा। उन्होंने कहा कि घटना शुक्रवार रात 12.30 बजे हुई।

Elvish के खिलाफ मामला दर्ज

शिकायत के बाद, शुक्रवार शाम को सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन पर IPC धारा 147 (दंगा), 149 (अवैध सभा), 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपत्ति उत्पन्न करना) के तहत यादव और अन्यों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है, पुलिस ने कहा है। पुलिस स्टेशन अधीक्षक Rajendra Kumar ने कहा कि मामले की जाँच जारी है।

The post Elvish Yadav की मुश्किलें बढ़ीं, मैक्स्टर्न को किक और पंच लगाने के लिए FIR दर्ज; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ appeared first on Editor@political play India.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button