राष्ट्रीय

Haryana News: UP के उप मुख्यमंत्री रोहतक में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे, लोकसभा चुनावों के दृष्टिकोण से दौरा शुरू

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Haryana : भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी चुनावी रणनीति को मजबूत करने के लिए अपने चरण बढ़ा दिए हैं। अब, चुनाव की तैयारियों को मजबूत करने के लिए, विदेशी के दौरे का आरंभ हुआ है। इस चुनावी रणनीति के अंतर्गत, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक रोहतक आने वाले हैं ताकि चुनौती प्रदान की जा सके। रोहतक में शक्ति वंदन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

उनकी केवल 10 से अधिक कार्यक्रमों में भाग लेने की योजना है। इसके साथ ही, शाम में वे दरवाजा-से-दरवाजा जनसंपर्क अभियान में भी हिस्सा लेंगे। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक लोकसभा चुनाव के दृष्टिकोण से रोहतक का दौरा करेंगे। बृजेश पाठक के दौरे के बारे में सूचना देते हुए, भारतीय जनता पार्टी के जिले के मीडिया प्रचारक (Haryana BJP) तरुण सनी शर्मा ने कहा कि वे मंगलवार को रोहतक विधानसभा में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

तरुण सनी शर्मा ने बताया कि मंगलवार को सुबह 10 बजे, जिला विकास भवन में शक्ति वंदन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। बृजेश पाठक इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद, वह 11 बजे, भारतीय जनता पार्टी के सभी सेलों के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे। जबकि 12.30 बजे, उनकी मौजूदगी में संगठित छोटे, सीमित और मध्यम उद्यमियों और गैर सरकारी संगठनों के अधिकारियों के साथ साथ बैठक में भाग लेंगे।

उसके बाद वह 1.40 बजे पत्रकारों से बातचीत करेंगे। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के साथ, रोहतक सांसद डॉ. अरविंद शर्मा, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, जिले के प्रमुख रणबीर धका सिंह धका, B.J.P. राज्य खजानी अजय बंसल, रोहतक के बाहर जा रहे मेयर मनमोहन गोयल भी मौजूद होंगे।

बृजेश पाठक इन कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक दोपहर 3 बजे, गोकर्ण पोंड में स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। दोपहर 4 बजे दरवाजा-से-दरवाजा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की जाएगी। इस दौरान, बृजेश पाठक प्रत्येक घर पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री Narendra Modi की नीतियों के बारे में सूचित करेंगे। मीडिया प्रचारक सनी शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनावों में इस बार फिर से कमल का फूल खिलाने के लिए चुनावी प्रचार शुरू होगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार तीसरी बार Modi ji के नेतृत्व में बनेगी।

The post Haryana News: UP के उप मुख्यमंत्री रोहतक में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे, लोकसभा चुनावों के दृष्टिकोण से दौरा शुरू appeared first on Editor@political play India.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button