राष्ट्रीय

Nayab Singh: मुख्यमंत्री Nayab Singh ने PM Modi से मुलाकात की, मुख्यमंत्री ने Haryana में चुनाव के बारे में यह कहा

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Haryana के नवनियुक्त मुख्यमंत्री Nayab Singh Saini ने आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात की। प्रधानमंत्री Narendra Modi की सरकार के बारे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करके गरीब परिवारों को लाभ पहुंचाने का काम किया है।

जनता 10 सीटों पर कमल खिलायेगी

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने पहले ही तय कर लिया है कि लोकसभा चुनाव में तीसरी बार प्रधानमंत्री Narendra Modi के नेतृत्व में सरकार बनेगी। Haryana की जनता भी लोकसभा चुनाव में सभी 10 सीटों को खिलाकर प्रधानमंत्री Narendra Modi की मदद करेगी।

मुख्यमंत्री Nayab Singh Saini गुरुवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री Narendra Modi से उनके आवास पर मुलाकात के बाद हरियाणा भवन में मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री Narendra Modi का आशीर्वाद मिला है और कई विषयों पर चर्चा हुई है।

Haryana को लेकर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री Narendra Modi की सोच है कि सभी को साथ लेकर देश को आगे ले जाना चाहिए। पिछले दस वर्षों में उनके नेतृत्व में डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए कार्यों के कारण देश और राज्य में लोग आज एक नया भारत-नया Haryana, विकसित भारत-विकसित हरियाणा देख रहे हैं। Haryana में Manohar Lal के नेतृत्व में राज्य ने बहुत विकास देखा है और यह सुशासन का एक उदाहरण रहा है। हम उन कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।

Haryana में दस कमल खिलेंगे

कल भी हम सभा में साथ थे। एक अन्य सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की छह लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है और शेष चार सीटों के लिए भी जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।

इसके साथ उन्होंने दावा किया कि Haryana के लोगों ने सभी 10 सीटों पर कमल खिलाने का मन बना लिया है। Nayab Saini ने कहा कि देश और राज्य के लोग Congress के कुशासन को नहीं भूले हैं, उस समय गैस सिलेंडर के लिए तीन दिन लाइन में खड़े रहना पड़ता था और हर मामले में भ्रष्टाचार चरम पर था।

The post Nayab Singh: मुख्यमंत्री Nayab Singh ने PM Modi से मुलाकात की, मुख्यमंत्री ने Haryana में चुनाव के बारे में यह कहा appeared first on Editor@political play India.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button