उत्तर प्रदेशराजनीति

सर्वदलीय युवा संघर्ष समिति ने अपने महासचिव भरत शर्मा के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

ग़ाज़ीपुर । सर्वदलीय संघर्ष समिति जंगीपुर का प्रतिनिधि मंडल महासचिव भरत शर्मा के नेतृत्व में जंगीपुर की समस्याओं से संबंधित 11 सूत्री मांग पत्र आज दिनांक 07 – 10 – 2021 दिन बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी गाजीपुर को दिया गया नगर में जलजमाव अतिक्रमण राम जानकी की पोखरा में सुंदरीकरण में हुए घोटालों , मच्छरों की समस्या आदि जिस में विद्यमान है किंतु चेयरमैन प्रतिनिधि लाल जी गुप्ता द्वारा घोर लापरवाही की जा रही है तथा समस्याओं  का समाधान नहीं किया जा रहा है ।

वार्ड नंबर 2 में शौचालय का टूटना शुरू हो गया सारी नालियां बज बजा रही है । अगर इनके निर्माण कार्यों का टेक्निकल जांच करा दिया जाए तो सारे घोटाले और कमीशन खोरी का पर्दाफाश तत्काल हो जाएगा । मच्छरों का आतंक गंदे जलजमाव के कारण इतना ज्यादा बढ़ गया है और कोई दवा छिड़काव ना होने की वजह से किसी भी जानलेवा बीमारी को आमंत्रण दे रहा है किंतु चेयरमैन प्रतिनिधि लालजी गुप्ता लूट खसोट में मस्त और व्यस्त हैं । इधर बीच भयंकर विद्युत कटौती भी हो रही है जिस कारण पूरे नगर में जन आक्रोश व्याप्त है ।

जिस भूखंड पर हॉस्पिटल, खेल मैदान, स्टेडियम, स्कूल आदि बनने थे उन जमीनों पर चेयरमैन के समर्थक या तो कब्जा कर लिए हैं या निर्माण करा लिया गया है यही नहीं पोखरी की जमीने भी मिट्टी डालकर कब्जा कर ली गई है जिस कारण जल निकासी पूर्णतया प्रभावित है किंतु भ्रष्ट चेयरमैन  वोट की राजनीति के चलते मौन है और ऊपर से जमीन कब्जा टाउन एरिया हेतु खरीदे जाने वाले सामानों , निर्माण कार्य में व्यापक पैमाने पर कमीशन खोरी कर रहे हैं ।

इन समस्याओं से संबंधित 11 सूत्री मांग पत्र देते हुए महासचिव भरत शर्मा ने शासन प्रशासन को 15 दिन का समय देते हुए यह बताया कि यदि उपरोक्त समय अवधि मैं समस्याओं का निदान नहीं होता है तो सर्वदलीय संघर्ष समिति के तत्वधान में जंगीपुर के नागरिक व्यापक पैमाने पर जन आंदोलन चलाएंगे जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन जनप्रतिनिधि सहित संबंधित अधिकारियों की होगी प्रतिनिधिमंडल में चंदन शर्मा विक्की गुप्ता शुभम शर्मा लालू शर्मा दीपक यादव सुरेश यादव असलम कुरेशी आदित्य जयसवाल अरविंद पांडे आदि अन्य लोग उपस्थित रहे ।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button