उत्तर प्रदेशखेलराज्य

कोरोना के बाद जनपद में सम्पन्न हुई टी20 क्रिकेट प्रतियोगिता।

गाज़ीपुर ।

सीपीसी ने जीता एनवाई टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट खिताब।

कोरोना के बाद जनपद में सम्पन्न हुई टी20 क्रिकेट प्रतियोगिता।

आठ टीमो के नॉक आउट मैच में खिलाड़ियों का रहा शानदार प्रदर्शन।

सीपीसी के155 रनों के सापेक्ष लंका एकेडमी ने बनाए 147 रन।

ढलते कोरोना में कोविड प्रोटोकाल के साथ ऐसे मैच जरूरी- डॉ० राजेश सिंह

गाज़ीपुर के स्वामी सहजानंद डिग्री कॉलेज में एन-वाई सिनेमा T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच आज क्रिकेट परफॉर्मेंस सेंटर “सीपीसी” एवं लंका एकैडमी के बीच खेला गया, इस मौके पर सीपीसी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया और 155 रन बनाए 20 ओवर के इस मैच में लंका एकेडमी के लिए इस स्कोर को चेज़ करना चुनौती का काम था, शुरुआती दौर में लंका एकेडमी के क्रिकेटरों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन बाद में टीम उखड़ गई और 147 पर आल आउट होकर मात्र 8 रनों से मैच हार गई।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ राजेश सिंह ने विजेता और उपविजेता टीम को मैच ट्रॉफी देकर कहा कोरोना काल के बाद यह पहली प्रतियोगिता थी और इस आयोजन से समाज में बहुत ही पॉजिटिव मैसेज गया है। उतरते कोरोना के लहर में हम लोग प्रोटोकाल का ध्यान रखते हुए खेल को जारी रखें जिससे हमारे भीतर ऊर्जा का संचार हो।

वहीं एन वाई सिनेमा टी 20 मैच के संयोजक और जीडीसीए के उपाध्यक्ष शाश्वत सिंह ने बताया कि एनवाई टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन मैच था, जिसमें कुल 8 टीमें भाग ली थी और ये नोक आउट टूर्नामेंट था। जिसमें सीपीसी ने प्रतियोगिता जीत ली है, दोनों टीमों का परफॉर्मेंस बहुत अच्छा था और हमारा प्रयास है कि आगे भी अच्छे माहौल में ऐसी ही क्रिकेट सरीखी प्रतियोगिताएं आयोजित हो और लोग खेल का आनंद ले सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button