अपराधउत्तर प्रदेश

चोरी का सामान बेचने आयी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

गाजीपुर।

सदर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को दिन में नगर क्षेत्र के चीतनाथ मुहल्ला से एक महिला को गिरफ्तार किया। उसके पास चोरी का दो चांदी का मुकुट और सोने का एक मंगलसूत्र बरामद किया। 

सदर कोतवाल विमलेश मौर्या ने बताया कि पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देशन में अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत चौकी प्रभारी रजदेपुर सुनील कुमार शर्मा कांस्टेबल शैलेन्द्र यादव, चीता मोबाइल एवं महिला शक्ति मोबाइल महिला कांस्टेबल रागिनी यादव, पूनम सरोज और महिला कांस्टेबल ममता सरोज के साथ कोतवाली क्षेत्र के चीतनाथ पर भ्रमण के दौरान अपराध में  और अपराधियों के संबंध में बातचीत कर रहे थे।

इसी दौरान दिन में करीब 11 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि एक महिला सोनार गली में चोरी का मुकुट और मंगलसूत्र बेचने की फिराक में है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई , पास पहुंचने पर जैसे ही महिला की नजर पुलिस पर पड़ी , वह भागना चाही , लेकिन महिला पुलिस ने घेरेबंदी कर उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से दो चांदी का मुकुट और सोने का मंगलसूत्र बरामद हुआ। कोतवाल ने बताया कि गिरफ्तार महिला निशा उर्फ अनामिका पत्नी प्रभुनाथ राय निवासी तुलसीसागर थाना कोतवाली, मूल पता मुहल्ला सीतापुर सदर अस्पताल जिला बलिया है।

पूछताछ में उसने बताया कि बीते 10 नवंबर को डाला छठ के दिन आलमपट्टी स्थित ममता धाम मंदिर से मूर्ती को चोरी किया था, जिसे बेचने के लिए आज सोनार गली में आई थी। कोतवाल ने बताया कि अभियुक्त का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button