अपराधउत्तर प्रदेश

उपला चोरी के विवाद में चली गोली, एक गम्भीर, वाराणसी रेफर

आज सुबह फिर दोनों पक्ष में मारपीट के बाद चली गोली, तमाशबीन रहे युवक को लगी गोली

गाजीपुर ।

 उपला चोरी के विवाद में चली गोली, एक गम्भीर, वाराणसी रेफर

दो पक्षों के बीच देर शाम को उपला चोरी के मामले में मारपीट हुई थी

आज सुबह फिर दोनों पक्ष में मारपीट के बाद चली गोली, तमाशबीन रहे युवक को लगी गोली

घायल युवक के शरीर में फंसी गोली देख डॉक्टरों ने किया वाराणसी रेफर

भुड़कुड़ा थाना इलाके के पदुमपुर गांव का मामला

गाजीपुर में उपला चोरी करने के मामूली विवाद में गोली चली गोली से एक युवक घायल हो गया। आनन फानन में स्थानीय की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां गोली से घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों बेहतर इलाज वाराणसी रेफर कर दिया। दरअसल जिले के भुड़कुड़ा थाना इलाके के पदुमपुर गांव में उपला चोरी के मामले को लेकर देर शाम दो पक्ष में विवाद हो गया। विवाद शांत होने के बाद फिर दोबारा सुबह में दोनों पक्ष में विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने फायर झोंक दिया। वहीं मौके पर विवाद देख रहे युवक अनिल कुमार को गोली लग गई। गोली से घायल लहुलूहान अनिल को स्थानीय लोगो की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं गोली से घायल युवक अनिल ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हो रहा था। उसी वक्त घायल भी पहुंच गया। जिसमें एक पक्ष फायर कर दिया। जिसमें गोली लग गई है।

वहीं जिला अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ एसपी चौधरी ने बताया कि पदुमपुर गांव से एक गन शॉट का केस आया है। गन शॉट से अनिल कुमार नाम के शख्स को गोली लगी। गोली हाथ और शरीर के बीच मे फंसी हुई है। प्राथमिक इलाज कर वाराणसी के लिए रेफर किया गया है।

वहीं मामले में एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि भुड़कुड़ा थाना इलाके के पदुमपुर में उपला चोरी के मामले में कल देर शाम मारपीट हो गई थी। उसी विवाद में आज सुबह भी मारपीट हुई है। जिसमे एक पक्ष की ओर से दूसरे व्यक्ति ने गोली चला दी है। वहीं पास में खड़े व्यक्ति अनिल कुमार को गोली लग गई है। फिलहाल मामले में जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button