अपराधउत्तर प्रदेश

जमीनी विवाद में सड़क पर हुआ महासंग्राम ।

महासंग्राम का वीडियो हुआ वायरल ।

गाज़ीपुर ।

दो पक्षों के मारपीट में महिला और बच्चों पर हमला

पीड़ितों का आरोप दो दिन से थाना कोतवाली का लगा रहे हैं चक्कर

सीओ सिटी ने घटना का लिया संज्ञान, कहा जांच कर करेंगे करवाई

सड़क पर लड़ाई का एक वीडियो बुरी तरह से वायरल हो रहा है , जिसमें कुछ लोग एक महिला को पीट रहे हैं और उसके बच्चे उसे बचाने की कोशिश में घायल हो गए , और कुछ तमाशबीन भी बने हुए हैं।

वायरल वीडियो के बारे में जब जानकारी ली गई तो मालूम चला कि गाजीपुर शहर थाना कोतवाली के तुलसिया पुल इलाके का यह मामला है , जहां दो पट्टीदारों के बीच में घर के गलियारे को लेकर विवाद हुआ और मामला 1 फरवरी को मारपीट में बदल गया , घर के रास्ते का उपजा विवाद सड़क पर आ गया , वीडियो में दबंगों ने पीड़ित पक्ष की महिलाओं और बच्चों को भी नहीं छोड़ा और लातो घुसो से मारते हुए वीडियो वायरल हो गया ।

इस पूरे मामले में पीड़िता मंजू गुप्ता का कहना है की यह उनका घर है और पट्टीदार लोग उसे कब्जा करना चाहते हैं , और उसी के विवाद में उन्होंने उन लोगों को बुरी तरह से मारा जिसकी कोतवाली में वह रिपोर्ट करने के लिए चक्कर काट रही है।

इस मामले में पीड़िता मंजू गुप्ता के बेटे और छोटी सी बिटिया को भी चोटें आई हैं जो इस वीडियो में अपना हाल सुना रही है इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला से जब पत्रकारों ने बात की तो उन्होंने मामले का संज्ञान लिया और कहा कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button