अपराधउत्तर प्रदेश

65 वर्षीय वृद्ध की गला रेत कर हत्या ।

ग़ाज़ीपुर ।

मुहम्मदाबाद  स्थानीय कोतवाली अंतर्गत ग्राम तमलपुरा में सोमवार की सुबह एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। बंद मकान में एक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया ।पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तमलपुरा ग्राम निवासी अच्छे लाल निषाद उर्फ घुरा पुत्र श्री निषाद उम्र लगभग 65 वर्ष अपने घर में अकेला सोया था। उसकी पत्नी भी बिहार अपने बहन के लड़के की शादी में गई थी। सोमवार की सुबह जब दूध वाला दूध देने आया तो दरवाजा बंद था ।उसने काफी आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया ।

इस पर उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी और यह बताया कि कल भी वह दूध देने के लिए आया था तो दरवाजा बंद था। काफी आवाज के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो बिना दूध दिए ही लौट गया। आज भी दरवाजा बंद है। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी ग्राम प्रधान राजेश राय को दी। कुछ लोग मकान के पीछे से प्रवेश किए तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि अच्छेलाल की गला गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी ।कुछ ही देर में कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार मिश्रा, क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने आकर घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। कोतवाली प्रभारी को छानबीन करते हुए शीघ्र मामले का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया। घटना को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। समाचार लिखने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button