उत्तर प्रदेशराजनीति

क्षेत्र की बुनियादी समस्याओं के निराकरण के लिए मेरा हर संभव प्रयास जारी — अलका राय

 

गाजीपुर ।

भांवरकोल भाजपा  विधायक अलका राय ने क्षेत्र के पलियां, बीरपुर, लोहारपुर, सकोह, भदौरा, मनियाँ, बदौली आदि गाँव के दौरा कर जनसंपर्क किया।

इस दौरान अलका राय ने कहा कि मेरी लडा़ई किसी दल पार्टी से नहीं। बल्कि हमारी लड़ाई क्षेत्र में गुंडाराज , माफियाओं एवं गरीबों मजलूमों पर ज़ुल्म ढाने वाले अत्याचारियों के खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई अवसरवादियों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि जब जब सपा की प्रदेश में सरकार बनी है तब तब प़देश में गुंडो , माफियाओं का बोलबाला रहा। सपा सरकार में ही मेरे पति कृष्णानंद राय सहित दो दर्जन से अधिक लोगों की हत्या की गयी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का उत्तरोत्तर विकास के साथ क्षेत्र में अमन चैन कायम करना ही मेरी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि  यह भाजपा सरकार के कानून ब्यवस्था की ही देन है कि क्षेत्र में एक भी हत्या नहीं हुई। क्षेत्र  के लोग सकून एवं शांति के वातावरण में रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की बुनियादी समस्याओं के निराकरण के लिए मेरा हर संभव प्रयास जारी हैं।

उन्होंने कहा कि इस विधान सभा क्षेत्र में आतंकवाद, गुंडाराज के खिलाफ क्षेत्र में अमन चैन कायम करने के लिए इस लड़ाई में भाजपा का साथ दें। ताकि हम अवसरवादियों को करारा जबाव दें ।

इस मौके पर  सतीश राय , राजेश राय बागी , सुरेन्द़ , भोला , रमेश , कुडुक राय , दिलमोहन उपाधयय सतीश गुप्ता , अच्छे लाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button