उत्तर प्रदेशराजनीति

लोगों ने विरोधियों की जमानत जब्त करने का पूरी तरह से मन बना लिया है — डॉ. वीरेन्द्र यादव

गाजीपुर ।

जंगीपुर विधानसभा से सपा प्रत्याशी डा0 वीरेंद्र यादव द्वारा लगातार जनसंपर्क का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में उन्होंने गुरुवार को विस क्षेत्र के गड़हा छानवे, मलसा, बसुहारी, ढढ़नी रणवीर राय, इजरी, रामपुर मिलकी, चकमेदनी नंबर वन, देवा बैरान, भगीरथपुर आदि गांव में जनसंपर्क के साथ ही नुक्कड़ सभा किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस उत्साह से आप लोग मुझसे मिल रहे हैं। उससे मैं  यह कह सकता हूं कि आपके समर्थन से इस बार भी जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी का झंडा बुलंद होगा। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सपा की बयार बह रही है। उसके इस बयार में भाजपा साफ हो जाएगी। क्योंकि जनता अब भाजपा की गलत नीतियों से पूरी तरह से वाकिफ हो चुकी है और उसे सत्ता से बेदखल करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी।

कहा कि जनसंपर्क के दौरान आप लोगों का उत्साह यह बता रहा है कि आप लोगों ने विरोधियों की जमानत जब्त करने का पूरी तरह से मन बना लिया है। आपके के इस हौसले से मेरा भी हौसला बुलंद हुआ है।

मैं आपसे वादा करता हूं कि समर्थन को जंगीपुर विधानसभा में तमाम तरह के विकास कार्यों को कराकर लौटाने का काम करुंगा। इस मौके पर प्रमुख रूप से रामबचन यादव, रविंदर यादव, राजू राजभर, महेंद्र चौहान, राम जी राम रामजस उपाध्याय कृष्णानंद सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button