उत्तर प्रदेशराजनीति

विधानसभा चुनाव में लगातार चक्रमण करते नजर आ रहे हैं डीएम और एसपी ।

संबंधित अधिकारियों को शख्ति के साथ नियमों का पालन करने का निर्देश दिया डीएम ने।

 

गाजीपुर।

विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने में पुलिस और प्रशासन के अफसरों लगातार चक्रमण कर शांति व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी एमपी सिंह ने पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ जिले के विभिन्न बूथों का निरीक्षण कर शांति व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान जहां भी किसी प्रकार की कमी दिखाई दे रही है, उसे दुरुस्त करने का निर्देश दे रहे हैं।

जिले के सातों विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 7 बजे से मतदान प्रारंभ हुआ। मतदान शुरु होने के बाद के कुछ देर बाद से ही मतदाताओं के बूथों पर पहुंचने का क्रम शुरु हो गया। कई बूथों पर भीड़ की वजह से मतदान के लिए महिला-पुरुषों की लम्बी लाइन लगी रही।

उधर मतदान में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न न हो, इसके मद्देनजर अधिकारी लगातार चक्रमण करते रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी एमपी सिंह ने पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ कई विधानसभा क्षेत्रों के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

इस दौरान डीएम ने संबंधित अधिकारियों से मतदान के संबंध में जानकारी ली। जहां भी किसी प्रकार की कमी दिखी, उसे तत्काल दुरुस्त करने का निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ने संबंधितों को निर्देश दिया कि चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद रहे। जो भी अराजकता फैलाने की कोशिश करें, उसके साथ सख्ती से पेश आए। चाहे वह कितना भी प्रभावशाली व्यक्ति क्यों न हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button