उत्तर प्रदेशराजनीति

गाजीपुर के सातों विधानसभा में साइकिल और छड़ी दोनों मिलकर दौड़ी — सपा जिलाध्यक्ष

गाजीपुर की सातों विधानसभा में छड़ी के साथ साइकिल दौड़ी , कमल मुरझाया ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर के सातों विधानसभा में साइकिल और छड़ी दोनों मिलकर दौड़ी — सपा जिलाध्यक्ष

गाजीपुर की सातों विधानसभा में छड़ी के साथ साइकिल दौड़ी, कमल मुरझाया

गाजीपुर और आजमगढ़ में हम लाठी लेकर खड़े थे इस लिए साइकिल इन दोनों जगहों पर दौड़ी

अन्य जगहों पर बीजेपी ने लूट खसोट और बेईमानी करके जीत हासिल की है

सपा जिलाध्यक्ष का दावा, 2024 में सपा गठबंधन से देश मे सरकार बनेगी

देश मे सपा गठबंधन की सरकार बनने पर प्रदेश की सरकार को गिरा दिया जाएगा

गाजीपुर के सभी विधानसभा सीटों पर साइकिल छड़ी के साथ दौड़ी । साइकिल की दौड़ से सातों विधानसभा में कमल मुरझा गया और हाथी की सुस्त चाल भी रही। जिसकी वजह से जिले की सभी विधानसभा सीट पर साइकिल दौड़ गई।

जिले में सभी विधानसभा में साइकिल ने सभी पार्टियों का सूपड़ा साफ कर दिया। लेकिन प्रदेश में बीजेपी के कमल खिलने से कोई रोक नहीं पाया। गाजीपुर में सपा की प्रचंड जीत से उत्साहित आज सपा जिला अध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि सातों विधानसभा क्षेत्रों में साइकिल और छड़ी दोनों मिलकर दौड़ी और सातों विधानसभा को फतह करने में हम कामयाब हुए हैं।

इसमें हमारी जनपद की जो आम जनता है मतदाता साथी हैं हमारे नौजवान हैं हमारे घर के कार्यकर्ता और नेता हैं सबका बहुत बड़ी भूमिका रही है, सब के सहयोग से 7 विधानसभा जीतने में कामयाब हुए हैं । सबका सहयोग मिला है और सच मायने में योगी सरकार से जनता त्रस्त हो गई थी इतना परेशान और विवश थी कि जनता अखिलेश यादव के नेतृत्व में विश्वास जता रहे थे और सब लोगों ने मन मिजाज से काम किया है कि योगी सरकार को बदला जाए लेकिन कामयाब नहीं हो पाए जनता ने योगी सरकार को बहुमत नहीं दिया है योगी सरकार ने स्वयं बहुमत प्राप्त किया है लूट खसोट से हेरा फेरी से गणना में हेराफेरी और बेईमानी की गई है यह बेईमान लोग हैं बेईमानी के आधार पर सरकार बनने जा रही है यह सरकार बहुत दिनों तक चलने वाली नहीं है।

वही रामधारी यादव ने कहा कि ईवीएम में हेराफेरी किया गया है और मतगणना में कम अंतर से जीत हार था उसमे भी हेरा फेरी किया गया है। वही गाजीपुर और आजमगढ़ में हेराफेरी के सवाल पर सपा जिलाध्यक्ष ने कहा इन दोनों जगहों पर हम लाठी लेकर खड़े थे। इन लोगों का चलने नहीं दिया गया। वहीं उन्होंने कहा कि और जनपदों में यह लोग कामयाब हो गए लूट में, इस दौरान उन्होंने कहा कि आज गाजीपुर में जश्न मनाया जा रहा है कल हम इन लोगों को प्रदेश से खदेड़ कर जश्न मनाएंगे।

वही मीडिया ने सवाल किया कि 5 साल तक क्या करेंगे पर उन्होंने कहा कि 2022 है 2024 में इनको हटा दूंगा और योगी सरकार गिर जाएगी इस दौरान उन्होंने दावा किया कि 2024 में गठबंधन के सहयोग से केंद्र में सरकार बनाया जाएगा। हमारी सरकार गठबंधन के सहयोग से केंद्र में सरकार बनेगी और योगी सरकार को गिरा दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि जनपद का विकास संघर्ष से करवाएंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button