उत्तर प्रदेश

गाजीपुर में विद्युत मजदूर पंचायत के सदस्यों की मेहनत लाई रंग।

संगठन के मांग पर अधिशाषी अभियंता ने की त्वरित कार्यवाही।


गाजीपुर।

विद्युत मजदूर पंचायत के सदस्यों ने माननीय मुख्यमंत्री के आदेश को मानते हुवे विभाग के कार्मिकों के पटल को चेंज करने की मांग अधिशासी अभियंता के सामने पिछले कई दिनों से सदस्यों द्वारा उठाया जा रहा था एव साथ कई सालो से एक ही पटल पर जमे कर्मियों पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया था और तत्काल कर्मचारियों के पटल को चेंज करने की मांग थी।

मामले का संज्ञान लेते हुए अधिशाषी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय आदित्य पाण्डेय ने अपने सभी कार्मिकों का पटल चेंज कर सुर्खिया बटोर रहे है। वहीं विभाग के अन्य खंड के अधिशाषी अभियंता के लिए नजीर बने हुए है।

हालांकि विभाग में तीन साल से एक ही पटल पर कार्य कर रहे कार्मिकों का पटल चेंज करने के लिए शासन ने निर्देश भी जारी किया है। लेकिन अधिशाषी अभियंता आदित्य पाण्डेय के अलावा अभी तक अन्य विद्युत खंड के अधिशाषी अभियंता चुप्पी साधे हुए है। जिसको लेकर विभाग के अन्य कर्मचारियों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं मामले कर्मचारी नेताओं ने जमकर सराहना किया और अधिशासी अभियंता के इस आदेश का स्वागत किया इस मौके पर प्रांतीय अतिरिक्त महामंत्री निर्भय नारायण सिंह ने कहा अधिशासी अभियंता के निर्णय का हम स्वागत करते हैं और वादा करते हैं कि अपने अधिकारी के सम्मान में हम पूरे संगठन के साथ हमेशा कदम से कदम मिला कर खड़ा रहेंगे जिला संरक्षक शिव दर्शन सिंह उर्फ मामा जी ने कहा कि इस निर्णय का हम भरपूर समर्थन करते हैं ।

बैठक में जिला अध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने बताया के अधिशासी अभियंता आदित्य पांडे जी बहुत ही अच्छे ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी हैं इन्होंने जो कार्य कर दिया आज तक किसी अधिशासी अभियंता ने नहीं किया था अधिशासी अभियंता के इस कदम का विद्युत मजदूर पंचायत जिला कमेटी की तरफ से हम भरपूर स्वागत करते हैं ।

इस अवसर पर जयप्रकाश कुशवाहा , अजय विश्वकर्मा , वेदांत त्रिपाठी , शशिकांत कुशवाहा आदि कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button