उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति द्वारा आयोजित नेत्र शिविर में 95 मरीजों की हुई जांच ।


गाजीपुर ।

आज उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति लखनऊ के चेयरमैन डॉक्टर उमेश शर्मा के दिशा निर्देशन और प्रांतीय सह सचिव मयंक सिंह व जोन सचिव डॉo एoकेo राय नेतृत्व में जिला अपराध निरोधक समिति गाजीपुर के द्वारा आज जिला टीम के द्वारा निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन कराया गया ।

जिसमें लगभग 95 लोगों की आंखों की जांच कराई गई वही भीषण गर्मी को देखते हुए आंखो के बचाव के लिए आई मैक्स आंख अस्पताल कासिमाबाद के डॉक्टर अभय कुमार वर्मा ने लोगो को अपनी आखों को धूप और धूल से बचाने के लिए सलाह दी ।

इसी क्रम में प्रांतीय सह सचिव/ जेल पर्यवेक्षक उत्तर प्रदेश समस्त जेल मयंक कुमार सिंह ने कहा कि इस दुनिया में जन्म लेने वाले जितने भी प्राणी हैं। उनके लिए आंखें अनमोल हैं। इसलिए इनकी देखभाल बहुत जरूरी है।

आखिर आंखें हैं तो दुनिया की तमाम खूबसूरती का हमारे लिए मायने है। आंखें हमारे लिए अनमोल हैं और इसके बिना हम इस खूबसूरत दुनिया को नहीं देख सकते। यह जानते हुए भी अक्सर हम आंखों के स्वास्थ्य के बारे में बहुत गंभीरता से नहीं सोचते।

वही कासिमाबाद तहसील सचिव रितेश यादव द्वारा इस शिविर के माध्यम से गरीब वर्ग के मरीजों को आंखों का बेहतर इलाज मिल पाया है। लोगो ने निशुल्क जांच की सराहना की, आप को बता दे की उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति जेल मैनुअल के अंतर्गत कार्य करती है और समय समय पर समाज हित में कैंप का आयोजन कर समाज के लिए कार्य करती रहती है ।

इस मौके पर डॉक्टर अभय कुमार वर्मा ,जिला सचिव अभिषेक सिंह ,सहायक जिला सचिव सुनील गुप्ता ,सचिव भ्रष्ट्राचार उन्नमुलन शेरशाह, सचिव तहसील कासीमाबाद रितेश यादव मौजूद रहे |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button