अंतर्राष्ट्रीय

दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में , दो गंभीर रूप से घायल एक कि मौत ।

गाजीपुर।

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के सिखड़ी बाजार स्थित हमिद मार्ग पर आमने सामने दो बाइको की हुई टक्कर में एक चिकित्सक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

आपको।मालूम हो कि सिखड़ी गांव निवासी प्राइवेट चिकित्सक राजकुमार सरकार (55 वर्ष) बखरा स्थित पेट्रोल पंप तेल भरा कर वापस घर लौट रहे थे। वहीं शादियाबाद थाना क्षेत्र के सराय गोकुल गांव के रहने वाले डीएम राजभर और उसके दोस्त 15 दिन पूर्व शादी में मिले होंडा शाइन बाइक से तेज रफ्तार में दुल्लहपुर से हंसराजपर की तरफ जा रहे थे। तभी सिखड़ी हमीद मार्ग पर दोनों बाइकों की आमने सामने टक्कर हो गई।

जिसमें मौके पर ही चिकित्सक राजकुमार की मौत हो गई। तत्काल 108 एंबुलेंस और दुल्लहपुर पुलिस मौके पर पहुंच चिकित्सक और घायलों को मनिहारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने चिकित्सक को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायलों का इलाज चल रहा है। प्राइवेट चिकित्सक राजकुमार की मौत से पूरे गांव में मातम की लहर दौड़ पड़ी। ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। उनकी पत्नी और तीन बेटियां एक बेटा है। थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button