उत्तर प्रदेशराजनीति

नगर पालिका चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने की अपनी अहम बैठक ।

 

गाज़ीपुर ।

कल देर शाम समाजवादी पार्टी के गाजीपुर नगर इकाई की बैठक जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में सदर विधायक जै किशन साहू जी के गोराबाजार स्थित आवास पर सम्पन्न हुई ।

इस बैठक में आगामी होने वाले नगरपालिका चुनाव की तैयारी पर विस्तृत रूप से चर्चा की गयी ।

इस बैठक में वार्ड स्तर पर बैठक कर संगठन के ढीले पड़े पेंचो को कसने , समर्पित एवं सक्रिय कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार बनाने , मतदाता सूची में नाम बढ़ाने , मुहल्ले -मुहल्ले भ्रमण कर स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त करने आदि बिन्दुओं पर विस्तृत रूप से चर्चा हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका चुनाव में पार्टी को हर कीमत पर जीताने का लिया संकल्प।

विधायक जै किशन साहू ने कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि कि पार्टी के प्रति आपका समर्पण भाव और आपकी सक्रियता निःसंदेह काबिले तारीफ है। आपका यह जोश और संकल्प इस बार नगरपालिका में पार्टी का चेयरमैन बनाने का रास्ता प्रशस्त करेगा ।

उन्होंने कहा पिछले पच्चीस वर्षों से नगरपालिका के चेयरमैन पद पर भाजपा का लगातार कब्जा है लेकिन शहर की स्थिति आज भी जब की तस बनी हुई है। विकास के नाम पर शहर शून्य है।

आज भी शहर की सड़कें जर्जर और टूटी हुई है, गलियां अंधेरी है,शहर के चारों तरफ कूड़े का ढेर लगा हुआ है , नगरवासी दूषित पेयजल पीने को मजबूर हैं। केवल मिश्रबाजार स्थित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा छोड़ शहर में स्थित सभी महापुरुषों की प्रतिमाएं अंधेरे में हैं , उन प्रतिमा स्थलों पर रोशनी की कोई व्यवस्था नहीं की गयी है। पानी की टंकियों की सफाई काफी दिनों से नहीं हुई है। नगरपालिका अपनी जिम्मेदारियों को उठाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। वह पूरी तरह से आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। नगर में व्याप्त समस्याओं के लिए भाजपा पूरी तरह से जिम्मेदार है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं द्वारा नगर की कुछ समस्याओं की तरफ ध्यान दिलाने में उसे जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने सभी कार्यकर्ताओं से नगरपालिका चुनाव की तैयारी में तन मन धन से जुटने का आह्वान किया और कहा नगर पालिका चुनाव हर हाल में पार्टी का समर्पित,कर्मठ एवं सक्रिय कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ेगा ।

कार्यकर्ताओं का संघर्ष जाया नहीं जायेगा। कार्यकर्ताओं के बल पर ही हमने जनपद की सातों विधानसभा सीटें जीती है और उन्हीं के बल पर हम सभी नगरपालिका एवं नगर पंचायतों की सीटें जीतकर इतिहास रचने का काम करेंगे।

इस बैठक में मुख्य रूप से निजामुद्दीन खां , अहमर जमाल , अरुण कुमार श्रीवास्तव , रमेश यादव , अतीक अहमद राईनी , डॉ समीर सिंह , अभिनव सिंह , जगत मोहन बिंद , अशोक अग्रहरि , अनिल यादव , फिरोज जमाल , आकिब , ओमप्रकाश यादव , विभा पाल ,नफीसा बेगम , पूजा गौतम , रीना यादव ,  कंचन रावत , साहब भाई , अरुण कुशवाहा , शेर अली राईनी , प्यारे मोहन , राजदीप रावत , नन्हें , आदि उपस्थित थे। इस बैठक का संचालन नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button