उत्तर प्रदेशराजनीति

ओम प्रकाश राजभर के सिद्धांत विहीन राजनीति का अंत हो रहा है — मंत्री अनिल राजभर

ओम प्रकाश राजभर मीडिया के लिए मनोरंजन मात्र है -- मंत्री अनिल राजभर

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर के छावनी लाइन बीजेपी कार्यालय पर राजभर समाज ने प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया था। कार्यक्रम के बतौर मुख्यातिथि प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर शामिल हुए।

जहां पर राजभर समाज के प्रबुद्ध लोगों में जिला पंचायत सदस्य, प्रधान समेत अन्य मोस्ट बैकवर्ड में मल्लाह,बिंद, पाल आदि समाज के लोग भी भी मौजूद रहे। इस दौरान कार्यक्रम को लेकर प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि समाज के लोगों के आमंत्रण आज मैं गाजीपुर आया हूं ।

वही ओमप्रकाश राजभर को लेकर मीडिया के सवाल पर मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि ऐसे लोगों के बारे में हम लोग बात नहीं करना चाहते । ओमप्रकाश राजभर मनोरंजन के साधन मात्र है।

वहीं उन्होंने ओमप्रकाश राजभर के द्वारा दिए गए बयान कि सपा पार्टी के द्वारा पार्टी के संगठन के लोगों को तोड़ा जा रहा है पर कहा कि बीजेपी तोड़ने जोड़ने का काम नहीं करती है और आज सिद्धांत विहीन राजनीति का कहीं न कहीं अंत तो होगा और वो आज हो रहा है।

वह सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विघटन पर कहा कि समाज जाग रहा है समय के साथ आज समाज में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है समाज विकास की मुख्यधारा से जुड़ कर आगे बढ़ना चाहता है समाज के जो लोग हमारे प्रबुद्ध हैं वह विकास चाहते हैं और सब को बहुत अच्छी तरीके से पता है कि अगर हमारा कोई भला कर सकता है तो बीजेपी कर सकती है आज उसी का परिणाम है की आज नकारात्मक राजनीति करने वालों की दुकान बंद हो रही है ।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं बार-बार कहता रहा कि ओमप्रकाश राजभर की छड़ी बिना सहारे के नहीं खड़ी हो सकती और वह सहारा खोज रहे हैं लेकिन उनके लिए भारतीय जनता पार्टी में वैकेंसी नहीं है ।

वही मीडिया ने ओमप्रकाश राजभर के द्वारा प्रदेश सरकार के कानून व्यवस्था की गुणगान के सवाल पर कहा कि यह तो हमेशा कहा करते थे कि हमारा संबंधित सभी गुंडा माफिया से है और मुख्तार अंसारी जैसे माफिया के गाड़ी में बैठ कर चलने वाले लोग हैं । आज लायन आर्डर की बात कर रहे हैं तो यह क्या है वह ज्यादा बेहतर बताएंगे। वहीं पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर के बयान की ओमप्रकाश राजभर के घर में है अब्बास अंसारी के सवाल पर मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि इस पर पुलिस प्रशासन काम कर रही है और ऐसे लोगों को कभी बख्शा नहीं जाएगा।

वही मीडिया ने सवाल किया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सपा मुखिया अखिलेश यादव से लखनऊ में मिलने के बाद वापस जाने के बाद सपा कार्यालय पर लगे पोस्टर में लिखा गया है कि यूपी प्लस बिहार मोदी सरकार बाहर के सवाल पर प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मैं अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी से कहना चाहूंगा कि जन भावनाओं का आदर करना जिस दिन सीख जाएंगे तो जो उनका राजनैतक अस्तित्व खत्म हो रहा है तो शायद वह भी बच जाए । मीडिया ने सवाल किया कि सपा को 2024 में कहां देख रहे हैं के सवाल पर कहा कि 2024 में 80 सीट जीतने के लिए बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता संकल्पित है देश की सरकार संकल्पित है 80 की 80 सीट जीतकर हम लोग मोदी जी को देने वाले हैं ।

वहीं राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के सवाल पर मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि देश ने कांग्रेस को 66 साल का मौका दिया और वह जोड़ नहीं पाए और उनका इतिहास रहा है देश को तोड़ने का वह जोड़ने की क्या बात करेंगे ना अब वह जमाना रहा न वो अब जनता रहे जनता अच्छी तरीके से जानते हैं कि कहां रहना है यह जनता को गुमराह करने की बात है कांग्रेस का वह असफल प्रयास है वह सफल होने वाला नहीं है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button