उत्तर प्रदेश

रौजा उपकेंद्र एव लोटन इमली उपकेंद्र पर समाधान कैम्प का आयोजन ।

 

गाज़ीपुर ।

माननीय मुख्यमंत्री के निर्देशन पर ऊर्जा मंत्रालय द्वारा पूरे उत्तर प्रदेश में 12 सितंबर से 19 सितंबर तक विद्युत समाधान सप्ताह दिवस के रूप में मनाया जा रहा है ।

वही अधीक्षण अभियंता के नेतृत्व में गाजीपुर में भी बहुत धूमधाम से जिले के 69 उपकेंद्रों पर विद्युत समाधान सफ्ताह के रूप में कैम्प लगाकर विद्युत विभाग के अधिकारी कैम्पिंग करते हुए नजर आ रहे हैं ।

कैम्प में आये हुए उपभोक्ताओं का बिल रिवीजन , जला हुआ मीटर बदलने एव न्यू कनेक्शन देने तथा लोड बढ़ाने का कार्य हो रहा है , वही अच्छी खासी भीड़ भी कैम्प में देखने को मिल रही है।

वही रौजा उपकेंद्र के अवर अभियंता अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि हमलोग शासन के निर्देशन पर सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक 19 सितंबर तक विद्युत समाधान सफ्ताह के रूप में कैम्प लगाए हैं जिसमे उपभोक्ताओं का रुझान देखने को मिल रहा है एव उन लोगों की समस्याओं का निस्तारण त्वरित किया जा रहा है।

 उन्होंने समस्त उपभोक्ताओं से अपील किया कि 19 सितंबर तक समाधान कैम्प में जितने भी उपभोक्ताओं की समस्या है उनसे अनुरोध किया जाता है कि रौजा उपकेंद्र एव लोटन इमली उपकेंद्र पर जाकर समस्याओं को बताये ताकि हमलोगों के द्वारा उन समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button