उत्तर प्रदेशराजनीति

जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सपना सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर काटा 72 किलो का केक, सैकड़ों लोगों ने किया रक्तदान।

हर हर महादेव और जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा पांडाल, पीएम के जन्मदिन को बीजेपी 2 अक्टूबर तक पखवारे के रूप में मनाएगी।

 

गाज़ीपुर ।

 भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर गाज़ीपुर में भी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश दिखा ।

इस अवसर पर 72 किलो का केसरिया केक काटा गया और रक्‍तदान शिविर का भी आयोजन किया गया ।

हर हर महादेव के नारों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के लंबी आयु की कामना की गई। इस दौरान गाज़ीपुर बीजेपी के सभी वर्तमान और पूर्व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सपना सिंह ने सर्वप्रथम पीएम के नाम लिखे 72 किलो के केसरिया केक को काटा, इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह , पूर्व मंत्री विजय मिश्र , पूर्व मंत्री डॉ संगीता बलवंत , पूर्व विधायक सुनीता सिंह , जिलापंचायत प्रतिनिधि पंकज सिंह “चंचल” के साथ सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने केक काटकर एक दूसरे को खिलाया ।

इसी अवसर पर आज सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करते अत्यधिक भीड़ और उमंग  नज़र आयी ।

जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह और उनके प्रतिनिधि पंकज सिंह चंचल ने प्रधानमंत्री के यशस्वी जीवन की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि आज उनके 72 वञ जन्मदिन पर 72 किलो का केक काटकर जन्मदिन मनाया गया है जो 2 ऑक्टोबर महात्मा गांधी जी के जन्मदिन तक एक पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा।

इस अवसर पर सभी लोग तय कार्यक्रमो के अनुसार सामाजिक कार्यो को करेंगे, जिसमें आज रक्तदान से शुरुआत की गई है।

वहीं पूर्व मंत्री विजय मिश्र और जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने भी पीएम के यशस्वी जीवन की शुभकामनाएं देते हुए जन्मदिन को एक पखवारे के रूप में 2 अक्टूबर तक मनाने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button