अपराधउत्तर प्रदेश

युवक की जान देने की नीयत से गंगा नदी में कूदने का लाइव वीडियो वायरल ।

 

गाज़ीपुर ।

खबर गाजीपुर जनपद के सैदपुर गंगा ब्रिज पर की है यहां एक युवक द्वारा आत्महत्या करने का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने घटना को अंजाम दिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाजीपुर-चन्दौली को जोड़ने वाले गंगा पुल से एक युवक दीपक सोनकर जिसकी लगभग 22 वर्ष ने गंगा नदी में छलांग लगा दी ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह बाइक से पुल पर पहुंचा था , पुलिस के अनुसार उसने अपने पिता को फोन किया और उसके बाद गंगा में लगा दी छलांग अभी तक युवक का कोई पता नही चल सका ।

पुलिस ने एनडीआरफ टीम को भी बुलाया है , यह पूरा मामला सैदपुर थाना क्षेत्र के गंगा पुल का है जहाँ युवक की जान देने की नीयत से गंगा नदी में कूदने का लाइव वीडियो वायरल कर दिया यह पूरी घटना को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम ही अंजाम दिया गया ।

युवक ने कहा दुनिया बहुत मतलबी है , उसने अपने प्रेमिका को भी दिया आखरी मैसेज साथ ही अपनी मुहबोली बहन और मित्र को भी मैसेज भेजा उसने उनसे अपनी प्रेमिका को भी मतलबी बताया और कहा उसकी वजह से ही उसे मरना पड़ रहा है यह कहते हुए उसने गंगा में लगा दी ।

आत्महत्या करने से पहले युवक ने तीन वीडियो भी बनाया है जिसमें उसने कहा है कि दुनिया बहुत मतलबी है अपनी प्रेमिका के लिए भी उसने एक वीडियो बनाया है , जिसमें उसने कहा है कि मैडम मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं रोज-रोज कह रहा था देखो यह दिन आ गया वह अपनी बहन और एक मित्र के लिए भी उसने वीडियो बनाया है , जिसमे आत्महत्या के लिए अपनी प्रेमिका को जिम्मेदार बता रहा है ।

वीडियो बनाने के बाद युवक ने गंगा में छलांग लगा दी आसपास गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी यह पूरा मामला बलुआ गंगा घाट पर स्थित पुल का बताया जा रहा है बीती शाम को युवक ने गंगा में छलांग लगाई थी अभी तक युवक का कुछ पता नही चला है पुलिस गंगा नदी में युवक की तलाश कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button