उत्तर प्रदेशराजनीति

समाजवादी युवजन सभा के प्रान्तीय सचिव आलोक सिंह के प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत

 

 

गाज़ीपुर।आज दिनांक 28 सितम्बर को समाजवादी युवजन सभा के प्रान्तीय सचिव आलोक सिंह के प्रथम जनपद आगमन पर पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया । समाजवादी युवजन सभा के प्रान्तीय सचिव आलोक सिंह का स्वागत कासिलसिला,रजवाड़ी से जो शुरू हुआ वह सिधौना,औड़िहार,सैदपुर,देवकली, बासुपुर, पहाड़पुर,नैसारा, नन्दगंज,धरवां,कुसुम्हीं ,सहेड़ी , फतुल्लहपुर,तलवल, महाराजगंज होते हुए पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर पहुंचकर समाप्त हुआ ।उनके काफिले में सैकड़ों गाड़ियां शामिल थी ।
जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि आलोक जी के राष्ट्रीय सचिव मनोनीत होने से पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी और नौजवानों में नये उत्साह और ऊर्जा का संचार होगा । हमें उम्मीद है कि जिस भरोसे के साथ पार्टी ने आलोक जी को प्रान्तीय सचिव बनाने का काम किया है उस भरोसे पर पूरी तरह से खरा उतरते हुए आलोक जी ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करेंगे ।

अपने स्वागत से अभिभूत आलोक जी ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताते हुए कहा आज देश साम्प्रदायिक ताकतों के चंगुल में फंस गया है,देश को उनके चंगुल से निकालने की जिम्मेदारी नौजवानों पर हैं ।देश का नौजवान मोदी और योगी सरकार की नौजवान विरोधी नीतियों के चलते हताश और उदास है । भाजपा सरकार के पास देश और प्रदेश के नौजवानों की खुशहाली के लिए कोई योजना नहीं है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को धोखा दिया है ।उनकी जिंदगी में अंधेरा फैलाने का काम किया है । युवाओं से नौकरी देने का झूठा वादा कर उन्हें ठगने का काम किया गया । भाजपा सरकार नौकरी देने के बजाय नौकरियां छिनने का काम कर रही है । उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता और लैपटॉप देने का काम किया था लेकिन भाजपा सरकार नौजवानों को कुछ देने के बजाय उनके सामने केवल झूठ परोसने का काम कर रहीं हैं । नौजवानों के सपने को सच करने का काम केवल और केवल समाजवादी पार्टी करेगी और किसी भी राजनीतिक दल के पास नौजवानों के लिए कोई कार्यक्रम नहीं है । आज पूरे प्रदेश का नौजवान अखिलेश जी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहा है ।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से गोपाल यादव, अशोक बिन्द, मन्नू अंसारी,अरुण कुमार श्रीवास्तव,खेदन यादव, कमलेश यादव, राजेंद्र यादव,,डॉ समीर सिंह, ब्लाक प्रमुख हीरालाल यादव,सदानंद कन्नौजिया,अमित ठाकुर, अमित सिंह लालू, विनोद पाल,सिकंदर कनौजिया, हुकूम यादव,प्रेमनारायण राम, सुभाष गौतम, यादव यादव,रामाशीष यादव, आजाद राय,संदीप यादव, अनिल यादव, ब्लाक प्रमुख हीरा लाल यादव, डॉ संजय कन्नौजिया, अशोक यादव, संतोष यादव, राजेश यादव,संतोष यादव, अजीत यादव, राहुल यादव, श्यामा राजभर आदि उपस्थित थे । इस कार्यक्रम का संचालन समाजवादी युवाजन सभा के जिलाध्यक्ष सदानंद कन्नौजिया ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button