उत्तर प्रदेशराजनीति

ये गाजीपुर की धरती है और गाजीपुर के लोग कभी वादा नहीं तोड़ते हैं — नरेंद्र मोदी

हर परिवार में मेरा प्रणाम पहुंचाना है तभी हर परिवार मुझे ऊर्जा देगा -- नरेंद्र मोदी

गाजीपुर ।

इनको सजा दोगे की नहीं इन घोर परिवरवादिओं ने हमारी बहनों की बस्तियां जलायी थीं गाजीपुर के लोग वो दौर नहीं भूले हैं जब कृष्णानंद राय को गोली से छलनी कर दिया था।  दंगो के दौरान खुली जीप में घूमने वाले आज घुटनो पर हैं।

पहले की सरकारों में जो दहशत थी वो अब गरीबो के कल्याण में है। परिवरवादिओं ने ठान लिया था विकास नहीं होने देंगे पर हमने भी सेवा करने की ठान ली है। पूरे क्षेत्र में विकास को गति देने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे शुरू हो गया है।गाजीपुर को काशी से जोड़ने के लिये हाइवे बन गया है।गाजीपुर की ढाई लाख महिलाओं को उज्ववला का लाभ दिया है।

इन परिवरवादिओं को हमारी माताओं बहनों को असहनीय पीड़ा कभी समझ मे नहीं आयी।ये लोग इतने सम्वेदना शील हैं कि दिव्यांगों की पेंशन भी खा जाते थे।आज भी पैसों पर उनकी नजर है आपको इन परिवरवादिओं से सावधान रहना है।

हमने गाजीपुर के सवा दो लाख से ज्यादा गरीब परिवार को आयुष्मान भारत का सुरक्षा चक्र दिया है।लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिले इसके लिए मेडिकल कालेज का निर्माण कराया।मुझे गाजीपुर के सांसद रहे विश्वनाथ जी गहमरी की याद आती है जब विश्वनाथ ने से संसद में पूर्वांचल की गरीबी को याद दिलाया था जहां लोग गोबर से गेहूं के दाने निकालने को मजबूर थे। हमारे देश ने पूरी दुनिया पर कोरोना ने इतना बड़ा संकट पैदा किया उसपर भी किसी गरीब को भूखा नहीं सोने दिए।

पिछले दो साल से भाजपा की डबल इंजन की सरकार यूपी के 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रही है।यही काम घोर परिवरवादिओं के पास रहा होता तो आपको दाने-दाने के लिए तरसा देते और सारा पैसा खुद खा जाते।हमने के सुनिश्चित किया है कि सभी को वैक्सीन जरूर लगी हमारी सरकार मुफ्त में वैक्सीन लगा रही है।

पीएम का उद्बोध नई धरती शौर्य पराक्रम की धरती है वीर अब्दुल हमीद की धरती है।जब मैं सीएम था तो वीर अब्दुल हमीद की पत्नी रसूलन बीबी मेरे आवास पर आईगाजीपुर मनोज सिन्हा के जी रूप में एक ऐसा रत्न दिया है जो देश की मुकुट मणि को सम्हाल रहे है बीजेपी की सरकार बननी तय है रिकार्ड जीत दिलाने के लिए आपका एक एक वोट जरूरी है।यूपी के विकास के लिये डबल इंजन सरकार को आपका एक-एक वोट ऊर्जा देगा और घोर परिवरवादिओं को जवाब देगा।

इन परिवार वादियों ने विकास से वंचित रखा है।इन परिवरवादिओं ने अपने स्वार्थ में इस पूण्य क्षेत्र की पहचान माफिया और बाहुबलियों में कर दी।ये परिवरवादि भारत की वैक्सीन के खिलाफ अफवाह फैला रहे थे।हमारी सरकार छोटे किसानों पर भी ध्यान दे रही है।जो किसान जिनके पास एक हेक्टेयर से कम जमीन है ऐसे 5 लाख किसानों को गाजीपुर में किसान सम्मान निधि दिया है।

करीब 850 करोड़ रुपया अकेले गाजीपुर के किसानों के खाते में दिया है।इन घोर परिवरवादिओं चाहते हैं हमरा गरीब हमारे गाजीपुर के लोग जातियों में बिखर जाये ताकि उनका खेल चलता रहे।आपको सभी प्रत्याशियों के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करना है।

इतने सारे नेता आ गए अब तो चुनाव जीत गए ऐसा सोच कर जाकर सो  तो नहीं जाओगे।मतदान पूरा होने तक ज्यादा मेहनत करनी है।

ये गाजीपुर की धरती है आपने वादा किया है गाजीपुर के लोग कभी वादा नहीं तोड़ते हैं हर परिवार में मेरा प्रणाम पहुंचाना है तभी हर परिवार मुझे ऊर्जा देगा जिसस मैं सभी की सेवा कर पाऊंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button