राष्ट्रीय

Haryana Political News: (पूर्व ट्विटर) बना जंग का मैदान नेता एक-दूसरे पर शेरो-शायरी से निशाना साध, पढ़ें नेताओं की प्रतिक्रिया

एम के न्यूज / महेन्द्र शर्मा

Haryana में BJP और JJP के बीच साझेदारी के टूटने के साथ, नेताओं के बीच X (पहले Twitter) पर शब्दों की जंग शुरू हो गई है। जो कल तक साथ में बैठते थे, वे आज एक दूसरे पर कविता के साथ हमला कर रहे हैं। हिसार के सांसद ब्रिजेन्द्र सिंह ने संयुक्त सरकार में उपमुख्यमंत्री थे जिन पर दुष्यंत चौटाला पर कठोर हमला किया है। राजनीतिक घटनाओं पर धारात्मक टिप्पणी करते हुए, ब्रिजेन्द्र ने लिखा है, ‘मुझे पता नहीं कविता कुछ ज्यादा नहीं, लेकिन आज के घटनाओं से ये शब्द मन में आते हैं – ‘हम बहुत बेअदबी से तुम्हारी कुटिया से बाहर निकले।’

दो दिन पहले दुष्यंत ने ब्रिजेन्द्र सिंह को पार्टी बदलने पर हमला किया था।

वास्तव में, जब सांसद ब्रिजेन्द्र सिंह ने दो दिन पहले BJP से इस्तीफा दिया और Congress पार्टी में शामिल हुए, तो दुष्यंत चौटाला ने इस पर टिप्पणी करके उन पर मुख तोड़ आक्रमण किया था। दुष्यंत ने X पर लिखा, ‘हम दरवाजे से दरवाजे तक जाकर अपनी प्रार्थना बदलते हैं। लोग खुद बदलते नहीं हैं, भगवान बदलते हैं।’ मंगलवार को, ब्रिजेन्द्र सिंह ने गठबंधन के टूटने पर दुष्यंत के पोस्ट का कवितात्मक उत्तर दिया।

दीपेंद्र ने लिखा खेल खत्म हो गया

राज्य सभा के सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने भी साझेदारी सरकार के टूटने पर X पर पोस्ट करके JJP को निशाना बनाया है। दीपेंद्र ने लिखा है, गेम ओवर, पैसा पिगला है। JJP पर… इसके अलावा, दीपेंद्र का कुछ दिन पहले का पोस्ट भी वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा है, BJP और JJP के बीच समझौते का भी हुआ है। देखते हैं क्या वे अनुबंध तोड़ेंगे।

अभय ने लिखा, यह होना बायां था

भारतीय राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव, अभय सिंह चौटाला ने X पर लिखा है, ‘द्रोह है जिसकी नींव है, अंजाम-ए-मीनार को होना बायां था।’ जबकि INLD पार्टी ने ट्वीट किया है, न तो भगवान मिले और न ही विशाल-ए-सनम… न यहां और न ही वहां।

The post Haryana Political News: (पूर्व ट्विटर) बना जंग का मैदान नेता एक-दूसरे पर शेरो-शायरी से निशाना साध, पढ़ें नेताओं की प्रतिक्रिया appeared first on Editor@political play India.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button