उत्तर प्रदेशराजनीति

मोहम्दाबाद से बीएसपी ने माधवेन्द्र राय को बनाया प्रत्याशी।

गाज़ीपुर ।

यूपी विधानसभा का बिगुल बज चुके हैं और इसी क्रम में गाज़ीपुर के मोहम्मदाबाद शहीद पार्क में कल मंगलवार को आयोजित कैडर कैंप समारोह में मुख्य अतिथि. डॉ. अशोक सिद्धार्थ, राज्य सभा सदस्य एवम मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी, आजमगढ़ व लखनऊ मण्डल ने मंच से बीएसपी प्रत्याशी माधवेन्द्र राय को अपना प्रत्याशी घोषित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के साथ समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं को निशाने पर रखा ।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी करोना काल में ठीक ढंग से काम नहीं कर पाई और ऑक्सीजन की कमी से हजारों लोगों ने दम तोड़ दिया, उन्होनें आगे कहा कि इसी गाजीपुर में आप लोगों ने गंगा में बहती हुई लाशें और उस पर बैठकर कौवों को मांस खाते देखा होगा, उन्होंने मोदी जी के सबका साथ सबका विकास और अच्छे दिन वाले जुमले पर आलोचना करते हुए एक दोहा भी पढ़ा “कागा चुन चुन खाइयों सबतन खाइयों मांस, दो नैना मत खाइयों जिनमें मोदी जी के अच्छे दिन की आस” और वही समाजवादी पार्टी में बहुजन समाज पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं की जमकर आलोचना करते हुए उन्होंने मंच से कहा जिन्हें बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नकार दिया, पार्टी ने निकाल दिया उन्हें समाजवादी पार्टी अपने दल में शामिल करके शान बढ़ा रही हैं, उनसे जनता पूछेगी तो उनके पास जवाब नहीं होगा ।

उन्होंने कहा कि रिजर्वेशन में प्रमोशन की नीति जब संसद में बनाई गई तो इन्हीं अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और जनप्रतिनिधियों ने उस प्रति को फाड़ा था, उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से और भारतीय जनता पार्टी से जो लोग जीत कर सदन में जाते हैं वह केवल चुप रहने का काम करते हैं और पार्टी के नेताओं के इशारे पर काम करते हैं ।

जबकि बहुजन समाज पार्टी के नेता संविधान के सम्मान में हमेशा मैदान में रहते हैं। अंसरियों के गढ़ में आयोजित इस कैडर समारोह में जहूराबाद के बीएसपी प्रत्याशी भीम राजभर के साथ जनपद के सभी बड़े नेता मौजूद थे लेकिन बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की गैर मौजूदगी और उनकी मंच से कोई बात भी न होना लोगों में कौतूहल का विषय जरूर रहा क्योंकि अभी हाल में ही उनके बड़े भाई और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कई अहम कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी जॉइन कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button