उत्तर प्रदेशराजनीति

समाजवादी पार्टी के सदर विधानसभा की मासिक बैठक सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं के साथ में ।

ग़ाज़ीपुर ।

आज दिनांक 5 दिसम्बर को समाजवादी पार्टी के सदर विधानसभा की मासिक बैठक सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा अध्यक्ष तहसीन अहमद की अध्यक्षता में आयोजित हुई ।

इस बैठक में यूरिया की किल्लत, धान क्रय केन्द्रों पर किसानों का धान न खरीदें जाने , लगातार बढ़ती मंहगाई , बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के साथ साथ किसानों , नौजवानों एवं महिलाओं के उत्पीड़न पर गहरी चिंता व्यक्त किया गया ।

इस बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद ने कहा कि आज देश और प्रदेश संकट के दौर से गुजर रहा है और साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से पूरा देश त्रस्त है । मंहगाई की मार से गरीब का चुल्हा जलना मुश्किल हो गया है । वादा खिलाफी , झूठ बोलना , फितरत बाजी , पल पल रंग और नाम बदलना मानो भाजपा सरकार का धर्म हो गया है ।

जनता के बुनियादी सवालों से भाजपा सरकार का कुछ भी लेना देना नहीं है । उन्होंनेे कहा कि भाजपा सरकार में किसानों, महिलाओं और मजदूरों का उत्पीड़न किया जा रहा है । किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने डीजल,खाद और बिजली का दाम बढ़ाकर किसानों की मुसीबत और बढ़ा दिया है ।

आज की तारीख में देश का किसान खेती करने के बजाय मजदूरी करना पसंद कर रहा है । उन्होंने कहा कि जनता की भलाई के लिए प्रदेश में सरकार बदलना जरूरी । समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर ही प्रदेश खुशहाली के रास्ते पर जाएगा ।

इस बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष रामधारी यादव, पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा,पूर्व मंत्री जै किशन साहू, पूर्व मंत्री सुधीर यादव, निजामुद्दीन खां,दिनेश यादव, राजेश राजभर, प्रवीण यादव,आमिर अली, नन्हें,सदानंद यादव,बलिराम यादव,आदित्य यादव, संतोष यादव,अजय कुमार श्रीवास्तव, अच्छेलाल बिंदअवधेश यादव,सतीश चन्द्र यादव,नितीश खरवार,राकेश यादव,कन्हैया यादव,प्रभुनाथ राम,चन्द्रिका यादव, राजेश यादव उदय प्रताप यादव, सुशील यादव,रामदरश यादव, नीलेश मिश्रा, खुर्रम, हरवंश यादव, रामाशीष यादव ,अच्छे लाल बिंद,आदि उपस्थित थे।इस बैठक का संचालन सदर विधानसभा के महासचिव रमेश यादव ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button