उत्तर प्रदेशराजनीति

जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र सपा प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र यादव ने टाउन एरिया में डोर टू डोर किया जनसंपर्क।

ग़ाज़ीपुर ।

जंगीपुर टाउन एरिया में डोर टू डोर सपा प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र यादव ने जनसंपर्क कर अपने समर्थन मतदान करने की अपील की। इस दौरान भारी संख्या में सपा कार्यकर्ता और स्थानीय व्यापारी मौजूद रहे। डॉ वीरेंद्र यादव ने जनसंपर्क के दौरान लोगों को अखिलेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा सरकार के तानाशाही रवैये पर जमकर निशाना साधा।

कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनहित के मुद्दों की अनदेखी की है। पूरे प्रदेश में अत्याचार, भ्रष्टाचार चरम पर है। न युवाओं को रोजगार मिला और न ही किसानों को अपनी फसल का उचित दाम। इतना ही नहीं विकास कार्यों के नाम पर जमकर बंदरबांट और खुली लूट मची रही।

उन्होंने इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की और दावा किया कि प्रदेश में 10 मार्च को अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा सरकार बनने जा रही है, जिसके बाद विधानसभा क्षेत्र के रुके हुए विकास कार्यों को प्राथमिकता पर पूरा कराया जाएगा।

 इस मौके पर मन्नान राइनी, चन्द्रभान गुप्ता, लालजी गुप्ता, राधे सिंह यादव, उमर अंसारी, आलम, राजीव केशरी, मुस्तफा अंसारी, मुस्लिम राइनी, अजय तिवारी, सुधीर गुप्ता, सरफराज,आफताब, इम्तियाज आदि मौजूद रहे। दूसरी ओर बसपा प्रत्याशी डॉ मुकेश सिंह ने भी विभिन्न गांव में जनसंपर्क कर लोगों से वोट करने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button