अपराधउत्तर प्रदेश

गाजीपुर पुलिस ने लूटेरे गैंग के सरगना समेत 4 को अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार किया है ।

 

गाजीपुर ।

गाजीपुर पुलिस ने लूटेरे गैंग के सरगना समेत 4 को अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार किया है ।

पकड़े गए लूटेरों के पास से लूट की बाइक, मोबाइल व नजायज असलहा बरामद किया है ।

एसपी गाजीपुर ने मामले का खुलासा प्रेसकांफ्रेन्स कर की है ।

नोनहरा थाने की पुलिस ने सभी लूटेरों के स्थानीय थाना इलाके के बौरी मोड़ से गिरफ्तार किया है ।

गाजीपुर की नोनहरा थाने की पुलिस ने बाइक लुटेरे गैंग के सरगना समेत 4 लूटेरे को अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

पकड़े गए लूटेरो के पास से लूट की बाइक के साथ अन्य सामग्री भी बरामद की है। इस बात का खुलासा एसपी गाजीपुर रामबदन सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेसकांफ्रेस कर की है।

दरअसल अधीक्षक गाजीपुर रामबदन सिंह के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत नोनहरा थाने की पुलिस को लूटेरे गैंग के सरगना समेत 4 लूटेरो को नोनहरा थाना इलाके के बौरी पुल के पास से चेकिंग अभियान के दौरान गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पकड़े गए लूटेरो पर स्थानीय थाने में मु0अ0स0 33/22 धारा 394/411भा0द0वि0 व 3/25 आर्म्स एक्ट मे वाछिंत थे। पकड़े गए अभियुक्तों में दीपू यादव, आनन्द यादव, शिवेक यादव और अभिनन्दन सिंह है। इनके पास से लूट की मोटर साइकिल, मोबाइल व नाजायज असलहे बरामद किया गया है ।

मामले में एसपी गाजीपुर रामबदन सिंह ने बताया कि पिछजले माह 12 फरवरी 2022 को थाना नोनहरा क्षेत्रार्न्तगत एक व्यक्ति से मोटर साइकिल और मोबाइल की लूट कि गयी थी । फिलहाल पुलिस इनका और रिकार्ड खंगाल रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button