अपराधउत्तर प्रदेश

भारी मात्रा में नकदी समेत तस्कर पुलिस के शिकंजे में ।

 

गाजीपुर।

सेवराई पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में जिला पुलिस को आएदिन सफलता मिल रही है।

इसी क्रम में गुरुवार की देर रात गहमर थाना पुलिस ने गौ तस्करी से जुड़े कार सवार पांच अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके पास से भारी मात्रा में नकदी बरामद किया।

मालूम हो कि गहमर कोतवाल त्रिवेणीलाल सेन गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के गहमर मठिया तिराहे के पास संदिग्धों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ गौ तस्कर तस्करी का पैसा लेकर बिहार की तरफ जा रहे है।

पुलिस इस सूचना पर चौकन्ना होकर सघन चेकिंग अभियान करने लगी। इसी बीत एक कार आते दिखाई दी। पुलिस को देखते ही चालक ने कुछ दूर की कार को खड़ कर दिया। इसके बाद पुलिस दौड़कर कार के पास पहुंची और घेर लिया। कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से 3 लाख 31 हजार 2 सौ रुपया बरामद हुआ। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि व लम्बे समय से गौ तस्करी से जुड़े हुए है। बरामद पैसा भी गौ तस्करी का ही है।

एसओ ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में वीरू दोहरे, आलोक दोहरे निवासीगण तुरकीपुर थाना आयाना जिला औरैया और सुनील निवासी बहावलपुर मंगलपुर कानपुर देहात, नरेश सिंह यादव निवासी पुरानी बस्ती भिंड मध्य प्रदेश और गणपत उर्फ रिंकू निवासी खल्लीसपुर सिंड की छावनी ग्वालियर मध्यप्रदेश शामिल है। बताया कि अभियुक्तों का चालान करने के साथ ही बरामद गाड़ी को 207 एमवी एक्ट के तहत सीज करने की कार्रवाई की गई। गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल के साथ एसआई अश्वनी प्रताप, कांस्टेबल प्रेम चंद्र, संजय सिंह, विवेक त्रिपाठी, मनीष सिंह, इम्तियाज अली, नरेश वर्मा, शिवप्रकाश यादव एवं अभिषेक कुमार शुक्ला शामिल रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button