अपराधउत्तर प्रदेश

पुलिस ने सब्जी व्यवसाई से लूट मामले का किया पर्दाफाश।

 

गाजीपुर।

भांवरकोल थाना पुलिस ने बीते दिनों हुए पाताल गंगा स्थित सब्जी मंडी में कारोबारी के साथ लूट की घटना का खुलासा कर दिया। इस सम्बंध में सोमवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वर्ता में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने लुटेरा शुभम राय को मीडिया के समक्ष पेश किया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के पास से लूट के रुपए के साथ ही तमंचा, कारतूस और घटना में प्रयुक्त बुलेट बाइक बरामद किया गया।

उन्होंने कहा कि बीते 25 अप्रैल की शाम भांवरकोल थाना क्षेत्र के पताल गंगा सब्जी मंडी में मौजूद क्षेत्र के महेशपुर निवासी थोक सब्जी व्यवसायी सबीउल्लाह उर्फ शीबू को गोली मारकर बदमाश रुपयों भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई थी।

इसी क्रम में रविवार की रात थानाध्यक्ष बागीश विक्रम सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि लुटेरा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से होकर कही जाने वाला है।

इस पर वह पुलिस टीम के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अण्डर पास सोनाडी मोड़ पर खड़ा होकर लुटेरे का इंतजार करने लगे। कुछ ही देर बाद ग्राम पखनपुरा हैदरिया की तरफ से सफेद रंग की बुलेट आती दिखाई दी। पास आने पर जैसे ही पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो लुटेरा घबराहट में बाइक घुमाते समय गिर गया। इस पर तत्काल पुलिस ने घेरेबंदी कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस के साथ लूट का 42 सौ नकद और बुलेट बरामद हुआ।

एसपी ने बताया कि लुटेरा करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के लौवाडीह निवासी शुभम राय का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। उन्होंने कहा कि अन्य लुटेरों की पुलिस तलाश कर रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष के साथ उपनिरीक्षक ओमकार तिवारी, कांस्टेबल राजेश कुमार भारतीया, कां. अम्बुज मिश्र, कां. नितेश कुमार, कां. आकाश सिंह, महिला कांस्टेबल एकता देवी और ज्योति सरोज शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button