उत्तर प्रदेश

भाजपा नेता व नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने आरओ वाटर प्यूरीफायर व वाटर कूलर का लोकार्पण किया ।

 

गाजीपुर।

नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा काशीराम वार्ड के प्रकाश नगर में नि:शुल्क आरओ वाटर प्यूरीफायर व वाटर कूलर का लोकार्पण नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष व अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने किया।

कार्यक्रम में स्थानीय सभासद कमलेश बिंद व क्षेत्र के सम्मानित लोगों ने अध्यक्ष प्रतिनिधि को पुष्प देकर स्वागत किया। पूर्व पालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि 150 लीटर प्रतिघंटा आर०ओ०, ठंडा करने की 150 लीटर की क्षमता, फिल्टर पानी स्टोरेज 500ली० की क्षमता से युक्त यह प्लांट इस भीषण गर्मी में शीतल पेयजल के रूप में आमजन के लिए राहत देने का काम करेगी जिससे गर्मी के मौसम में शहर के लोगों व सड़क पर चलने वाले राहगीरों को शुद्ध आरओ के ठंडा पेयजल पीने का लाभ मिलेगा।

उन्होंने बताया कि आसपास के मजदूरों एवं ऐसे गरीब लोग इसका समुचित लाभ ले पाएंगे जो लोग ₹20/- की बोतल मिनरल वाटर खरीद कर पीने की क्षमता नहीं रखते हैं। श्री अग्रवाल ने बताया कि शहर के अन्य क्षेत्रों में भी आर०ओ० वाटर प्यूरीफायर एवं वाटर कूलर की स्थापना की जा रही है जिसे आम जनता के लिए शीघ्र ही लोकार्पित होगी। उन्होंने सफाई, पेयजल, स्ट्रीट लाइट आदि की भी चर्चा करते हुए आम नागरिकों से नगर पालिका का सहयोग करने की अपील की।

उन्होंने यह भी बताया कि शहर के कई क्षेत्रों में सड़कों, गलियों एवं नालियों का निर्माण कार्य चल रहा है जिसके पूरे होने पर उसे भी जनता के लिए लोकार्पित किया जाएगा।

उक्त लोकार्पण कार्यक्रम में जेई जल सुश्री पूजा सिंह, स्थानीय सभासद कमलेश बिंद, प्रतिनिधि रूपक तिवारी , परवेज अहमद , कुवंरबहादुर सिंह, अजय राय दारा,  विनोद कुशवाहा के अलावा रमाश्रय सिंह (एडवोकेट), चौधरी पारस बिन्द, शिवमूरत बिन्द (एडवोकेट), नगीना बिन्द, राणा प्रताप चौहान, संजय कन्नौजिया, विनोद कुशवाहा (शुभम टेंट हाउस), मोहनजी गुप्ता, धन्नु जायसवाल, भाजपा के नगर महामंत्री अजय कुशवाहा, अजय गुप्ता सोनू, प्रमोद गुप्ता के अलावा क्षेत्र के काफी सम्मानित लोग पुरुष एवं महिलाएं उपस्थित थी।

कार्यक्रम का संचालन सभासद प्रतिनिधि श्री अशोक मौर्या एवं आभार ज्ञापन श्रीनिवास पाण्डेय ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button