अपराधउत्तर प्रदेश

हत्या आरोपी के ऊपर धारा 82 की गई कार्यवाही , चस्पा हुई घर पर नोटिस ।

प्रशासन ने बाकायदा डुगडुगी बजवाकर धारा 82 की नोटिस चस्पा किया।

गाजीपुर।

कोतवाली क्षेत्र के नखास स्थित कचौड़ी गली में लगभग डेढ़ माह पूर्व सराफा कारोबारी की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी के ऊपर धारा82 की कार्यवाही की गई है।

कोतवाली पुलिस ने आरोपी के घर पहुंचकर बाकायदा डुगडुगी बजवाकर धारा 82 की नोटिस चस्पा किया। मालूम हो कि इससे पहले हत्यारोपी बबलू पटवा की पत्नी भी इसी हत्याकांड में गिरफ्तार की जा चुकी है। 17 अप्रैल को नखास स्थित कचौड़ी गली में तुलसिया का पुल बहुपुरा निवासी कृष्णा वर्मा का शव फेंका मिला था।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने बबलू पटवा के खिलाफ मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने फरार चल रहे हत्या के किला कोट कोहना निवासी मुख्य आरोपी बबलू पटवा की पत्नी रीता पटवा को सुखदेवपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया था।

पूछताछ में उसने बताया था कि कृष्णा वर्मा मकान की रजिस्ट्री कराने के बाद भी पूरा पैसा नहीं दे रहा था और मकान पर कब्जा देने के लिए दबाव बना रहा था। इसलिए उसके पति बबलू पटवा ने विंध्याचल दर्शन करने जाने के लिए उसे घर पर बुलाया और बाद शराब पिलाकर नशा होने पर राड से मारकर उसकी हत्या कर दी गई। फिर बाद में शव को कंबल में लपेट कर गली में रख दिया गया। घटना के बाद से ही बबलू पटवा फरार चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button