उत्तर प्रदेश

लश्करे तैय्यबा की धमकी भरे पत्र के बाद सिटी रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ी।

डॉग स्कवाड के साथ भारी संख्या में पुलिस बल के जवान जूट सिटी रेलवे स्टेशन पर।

ग़ाज़ीपुर ।

22 जून के लिए मिली धमकी के बाद पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों ने रेलवे स्टेशन को बनाया छावनी।

पुलिस कर रही है यात्रियों के सामानों और स्टेशन के चप्पे चप्पे की जांच, एसपी ने की धमकी भरे पत्र की पुष्टि।

गाज़ीपुर के सभी छोटे बड़े रेलवे स्टेशनों के साथ सिटी रेलवे स्टेशन पर अचानक सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है, और स्टेशन के चप्पे चप्पे और संदिग्ध यात्रियों की सघन जांच का सिलसिला गाज़ीपुर के सिटी स्टेशन पर दिखा ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें  कि लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर के द्वारा 22 जून यानी कि आज गाजीपुर के रेलवे स्टेशन सहित आसपास के कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी , जिसके बाद रेलवे , पुलिस और प्रशासन काफी चौकस नजर आई, इसके मद्देनजर आज गाज़ीपुर रेलवे स्टेशन पर भारी पुलिस फोर्स की व्यवस्था लगाई गई थी , साथ ही बम स्क्वायड दस्ता और डॉग स्क्वायड दस्ता भी रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे की अपने तरीके से जांच किया गया ।

जांच के उपरांत सभी पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं इस दौरान रेलवे स्टेशन का निरीक्षण एडीएम , एसडीएम , एसपी सिटी , सदर कोतवाल व अन्य जिम्मेदार अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे ।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले लश्कर-ए-तैयबा के द्वारा एक धमकी भरा पत्र मिला था और उस पत्र में रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी जिसके मद्देनजर आज सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता किया गया है और जांच कराई गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button