उत्तर प्रदेशराजनीति

सोशल मीडिया पर वायरल खबर का ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने किया खंडन ।

फर्जी खबर चलाने वालों से की गुजारिश , कहा न करें ऐसा काम , अन्यथा IT एक्ट में होगा चालान।

 

आजकल गाज़ीपुर के बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह चंचल और उनके बीजेपी समर्थित ब्लॉक प्रमुखों के बीच सब कुछ ठीक न होने की खबर सोशल मीडिया के चंद पोर्टलों पर चटकारे लेकर चलाई जा रही हैं ।

जिसमें आज रविवार को गाज़ीपुर के एमएलसी खेमें के मनिहारी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि जोगेंद्र सिंह मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आज से 2 दिन पहले दिखाया जा रहा था कि हमारे मनिहारी ब्लॉक के कुछ कर्मचारियों के साथ लफड़ा हो गया है , और उस मामले को एमएलसी विशाल सिंह चंचल से जोड़ कर दिखाया जा रहा है कि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि योगेंद्र सिंह और एमएलसी विशाल सिंह के बीच कोई दुश्मनी हो गई हो।

जो कि सर्वथा गलत और भ्रामक है, उन्होंने इस दौरान बताया कि मनिहारी ब्लॉक पर कर्मचारियों द्वारा लापरवाही सामने आई होगी। जिसका डीएम गाजीपुर ने संज्ञान लेकर बीडीयो समेत अन्य कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया।

लेकिन तबादले के मामले में बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह चंचल और मनिहारी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के बीच सोशल मीडिया पर विवाद दिखाए जा रहा है जो गलत है। ऐसे लोगो को मैं बताना चाहता हूं कि सस्ती पत्रकारिता कर सुर्खियां बटोरने की कोशिश न कि जाए , बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह चंचल और मेरे बीच ऐसी कोई भी बात नहीं है , क्योंकि 4 माह पहले उनके चुनाव में हमने और हमारे समर्थकों ने वोट भी किया था और उनको सपोर्ट भी किया था , इसमें विवाद कहां से आ सकता है , हां कुछ लोग ऐसे हो सकते हैं जो लोग सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर चलाकर मेरी छवि मेरे राजनीतिक कैरियर को बदनाम करना चाहते हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर चल रहे एमएलसी विशाल सिंह चंचल और ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि योगेंद्र सिंह के बीच विवाद को खारिज करते हुए योगेंद्र सिंह ने कहा की एमएलसी भी बीजेपी के हैं और हम भी बीजेपी के हैं एक ही फोरम पर दोनों लोगों की बैठक भी होती है ऐसे में हम दोनों लोग के बीच भी बात कहां से आ सकता है।

निश्चित तौर से द्वेष की दृष्टि से इस तरह के भ्रामक खबरें सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं और हमारे छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। ऐसे लोगों से हम अपील करना चाहेंगे कि ऐसे भ्रामक खबरों को ना चलाएं। अन्यथा हम मजबूर होंगे उनके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने के लिए।

आपको बताते चलें कि एमएलसी विशाल सिंह चंचल की जीत में 16 ब्लॉक प्रमुखों में से मनिहारी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि जोगेंद्र सिंह के साथ दर्जन भर ब्लॉक प्रमुखों ने विशाल सिंह चंचल के साथ खुलेआम एकजुट होकर उनका साथ दिया था और अब ऐसे में एमएलसी संग विद्वेष की खबर चलाए जाने पर जोगेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर चलाई जा रही खबरों को भ्रामक बताते हुए छवि धूमिल करने का प्रयास बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button