अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

वाराणसी : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा,चार युवतियों समेत पांच गिरफ्तार

शहर में स्पा सेंटर का नाम पर संचालित हो रहे है,देह व्यापार के धंधे पुलिस कमिश्नरेट के कड़ाई पर सभी बंद चल रहे है, आप सेंटर का बोर्ड हटवाकर ,चार केबिन में चल रहा था धंधा

mknews/वाराणसी/रिपोर्ट श्वेताभ सिंह

स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार के धंधे ने इस समय बनारस में जोर पकड़ लिया है। पुलिस की तमाम सख्ती के बावजूद कहीं न कही यह धंधा फलफूल रहा है। गुरूधाम कालोनी, सिगरा और अब पांडेयपुर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांडेयपुर दुर्गा काम्प्लेक्स के तीसरे तल पर कोहिनूर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर रविवार को छापा मारा। इस दौरान चार युवतियां और एक युवक पकड़े गए। छापे के दौरान स्पा सेंटर का संचालक शुभम सिंह मौके से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। शुभम सिंह टकटकपुर का निवासी है।

ACP सारनाथ अमित श्रीवास्वत ने बताया कि सुभम सिंह उर्फ सचिन स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा करता था। मौके से पकड़ा गया युवक हुकुलगंज का विकास कुमार राही है। इसके आलावा चार युवतियां पकड़ी गई है। इनके पास से 11 हजार चार सौ रूपये, सात मोबाइल, शक्तिवर्धक दवाएं और अन्य आपत्तिजनक सामान मिले हैं। इस मामले में संचालक और पकड़े गये लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

टीम बनाकर कांप्लेक्स में छापेमारी की गई। कांप्लेक्स की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में बाहर से शटर लगा मिला। इसके बगल में शीशे का दरवाजा लगा था, जो अंदर से बंद था। उसे खटखटाने पर अंदर से एक व्यक्ति ने दरवाजा खोला और तेजी से बाहर निकल गया।

अंदर जाने पर केबिन बने हुए थे। पुलिस ने स्पा सेंटर में हुकुलगंज तकिया निवासी विकास कुमार राही और चार महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में विकास और महिलाओं ने पुलिस को बताया कि जो युवक भागा है वह स्पा सेंटर का संचालक है। विकास ने बताया कि वह बतौर ग्राहक स्पा सेंटर आया था।

पकड़ी गई युवतियां सोनभद्र, बिहार के बक्सर और वाराणसी की रहनेवाली हैं। सूत्रों ने बताया कि इन युवतियों और संचालक का लम्बा नेटवर्क है। बिहार और झारखंड से युवतियां यहा बुलाई जाती थीं। संचालक एक दिन में हजारों कमाएं का आफर देकर युवतियों को अपने जाल में फंसाता था।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button