अपराधउत्तर प्रदेश

विद्युत विभाग बिजीलेंस की मार्निंग रेड में 14 पर एफआईआर,दर्जनों का बकाया पर कटी केबिल।


गाजीपुर ।

विद्युत वितरण खंड द्युतीय के अंतर्गत शहर क्षेत्र के मीर असरफ अली , साहबान तकिया , मुफ्तिपुरा ,  काजीमंडी मुहल्ले में सुबह तड़के 5 बजे अधिशाषी अभियंता संजय सिंह एवम सहायक अभियंता सुधीर कुमार के नेतृत्व में विजिलेंस के साथ संयुक्त छापेमारी की गई ।

जिसमे बिजलेंस थाना प्रभारी धनंजय यादव , बिजीलेंस जेई पंकज चौहान समेत समस्त पुलिस कर्मी मौजूद रहे , वही रेड के दौरान मुहल्ले में अफरा तफरी का माहौल बना रहा ।

अधिशाषी अभियंता संजय सिंह ने बताया की शासन के निर्देशानुसार विजिलेंस टीम के साथ संयुक्त छापेमारी असरफ अली , साहबान तकिया , मुफ्तिपुरा , काजीमंडी मुहल्ले में भोर में तकरीब 5 बजे किया बहुत दिनो से शिकायत मिल रही थी की इस मुहल्ले में धड़ल्ले से केबिल बाईपास करके विद्युत चोरी हो रही थी ।

जिसके वजह से लाइन लॉस अधिक हो गई थी एवम राजस्व की भी कम वसूली हो रही थी,जिसमे हमलोग कुल 14 लोगो को चोरी से विद्युत उपभोग करते हुए पकड़े जो सभी लोगो के खिलाफ बिजीलेंस थाने रौजा में एफआईआर दर्ज करा दिया गया है एवम विभाग के तरफ से राजस्व क्षतिपूर्ति के रूप में सबको आरसी के माध्यम से वसूल की जायेगी ।

 उन्होंने यह भी बताया कि अभी भी बहुत सारे मुहल्ले में लोग रात को कटिया मारकर मीटर बाईपास करके विद्युत उपभोग कर रहे है , जो ऐसे लोगो का रिकार्ड खंगाला जा रहा है जिनकी सूची भी बना लिया गया है कटिया मारो की खैर नहीं है । जल्द ही ऐसे लोगो के खिलाफ छापेमारी करके विभागीय विधित कार्यवाही की जाएगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button