उत्तर प्रदेश

एन वाई टी-20 गोल्ड कप के उदघाटन मैच में महावीर गाज़ीपुर ने चिलकहर बलिया को हराया।

 

गाज़ीपुर। स्थानीय सहजानंद पीजी कॉलेज खेल मैदान में एन वाई सिनेमा द्वारा प्रायोजित टी-20 गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ दिन में 11 बजे कॉलेज के सचिव श्री कबिन्द्र नाथ राय द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और फीता काटकर किया गया। उद्घाटन मैच में महावीर क्लब ने चिलकहर बलिया को 63 रनों से हरा दिया। महावीर एकेडमी के शिवम सिंह 71 रन की शानदार पाली खेल कर मैन ऑफ द मैच बने।

इस अवसर पर सीपीसी चेयरमैन और टूर्नामेंट के संयोजक शाश्वत सिंह ने बताया कि कोविड के चलते पिछले एक साल से ज्यादा समय से क्रिकेट प्रभावित था, अब जब सब कुछ सामान्य हो रहा है तो सरकार द्वारा जारी प्रोटोकाल का पालन करते हुए जनपद की पहली टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता एन वाई सिनेमा के सौजन्य से शुरू हुई है, जिसमें आज उद्घाटन मैच महावीर एकेडमी, आदर्श गांव और चिलकहर, बलिया के बीच हुआ है, जिसमें दोनों टीमों ने शानदार खेला, जिसमें गाज़ीपुर की महावीर एकेडमी ने 63 रनों से जीत हासिल की।

प्रतियोगिता उद्घाटन के अवसर पर जीडीसीए अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया कि कोविड ने सारी स्पोर्ट्स एक्टिविटी को ठप्प कर दिया था लेकिन अब स्थिति सामान्य है और अब कोविड नियमो के साथ क्रिकेट शुरू हो गयी है, एन वाई सिनेमा द्वारा ये टी-20 गोल्ड कप इस सीजन के पहला टूर्नामेंट है, खिलाड़ी अपना अच्छा प्रदर्शन करें और बढ़िया क्रिकेट खेल भावना और अनुशासन के साथ खेलें, यही शुभकामना है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री कबिन्द्र नाथ राय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर अनुशासन में खेलने का टिप्स देते हुए सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि आप अपना प्रदर्शन पहले से बेहतर करेंगे तो जीत आपके कदमों में होगी।

केएन वाई टी-20 गोल्ड कप के उद्घाटन मैच के दौरान डॉ यूसी राय, विनय कुमार सिंह, मनोज तिवारी, इमदाद हुसैन, स्पोर्ट्स कोच संजय राय, लव शुक्ला, सीपीसी कोच रंजन सिंह, अरविंद शर्मा सहित सीपीसी के दर्जनों खिलाड़ी, बाहर से आए अतिथि और खिलाड़ियों के अभिभावकगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button