अपराधउत्तर प्रदेश

हत्या के आरोपी को छुड़ाने के लिए किन्नरों ने जमकर काटा बवाल ।

मरदह थाने पर लगभग 30 से 40 की संख्या में पहुंचे किन्नर।

गाज़ीपुर ।

मरदह थाना परिसर में मंगलवार को किन्नरों ने जमकर बवाल किया।किन्नरों और पुलिस के बीच जमकर मारपीट हुआ।गुस्साए किन्नरों ने थाना के भीतर और बाहर सड़क जामकर नग्न होकर प्रदर्शन करने लगे।

कई घंटे से मरदह थाना किन्नरों के कब्जे में है।पुलिस के आला अधिकारी किन्नरों को समझाने में लगे है। मरदह थाना के डोड़सर गांव में सोमवार को कलयुगी भाई ने अपने सगे भाई को लोहे की राड से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे 30 से चालीस की संख्या में किन्नरों ने आरोपित युवक को छुड़ाने के लिए मरदह थाने में जमकर वबाल किया।

पुलिस और किन्नरों के बीच मारपीट भी हुई।पुलिस ने बल प्रयोग किया तो किन्नर नग्न होकर थाने के अंदर और बाहर प्रदर्शन करने लगे।पुलिस के गाड़ी पर पथराव कर शीशा तोड़ दिया।कई पुलिसकर्मियों और किन्नरों को चोट भी आई है। समाचार लिखे जाने तक थाने के अंदर और बाहर रोड़ को जाम कर नग्न अवस्था मे किन्नर प्रदर्शन कर रहे है।पुलिस के आला अधिकारी मौके पर किन्नरों को समझाने में लगे है।

तीन घण्टे से किन्नर थाना मरदह और सड़क पर कब्जा कर अभी भी प्रदर्शन कर रहे है । हत्या आरोपी युवक राकेश यादव शबनम नामक किन्नर के साथ रहता था ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button