उत्तर प्रदेशराजनीति

सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान ।

 

गाजीपुर ।

आज कि तारीख में देश में समाजवादी पार्टी ने सिर्फ नफरत पैदा कर दिया है अगर किसी की किसी से नाराजगी होती तो यह बात तो कुछ हद तक समझ मे आती है कि मौका मिलते ही उसे मनाया जा सकता है , लेकिन इस समाजवादी पार्टी ने लोगो के दिलोदिमाग में सिर्फ नफरत पैदा कर दिया है।

अनिल राजभर के बयान — ओमप्रकाश राजभर मीडिया के लिए मात्र मनोरंजन का साधन है पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि नोकर कभी मालिक नहीं हो सकता है
सदन में तो सबकी जबान बंद हो जाती है बाहर आकर खूब बोलते हैं ।

उन्होने सावधान यात्रा पर बोला की
जब कांशीराम जी निकले थे तब लोग यही बोलते थे कि उनसे कुछ होने वाला नहीं है पर उन्होंने करोडों लोगों में राजनीतिक चेतना पैदा की ।

हम भी सावधान यात्रा के माध्यम से तीन बातों पर लोगों से जन समर्थन मांग रहे हैं हमारी पहली मांग है कि शिक्षा समान होनी चाहिए और रोजगारपरक होनी चाहिए कक्षा चार से शिक्षा अनिवार्य कर देनी चाहिए और बच्चों को टीवी बनाना , मोबाइल बनाना इस तरह की छोटी-छोटी तकनीकी शिक्षा देनी चाहिए ताकि उनको भविष्य में स्वरोजगार मिल सके।

हमारा  यह भी मानना है कि गरीबों का घरेलू बिजली का बिल माफ होना चाहिए , हम जातिवार जनगणना के लिए भी लोगों से जन समर्थन मांग रहे हैं और ज्यादातर लोग इन तीनों बातों पर हमसे पुरी तरह सहमत हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button