उत्तर प्रदेशराजनीति

जिन सीटों पर बीजेपी को सफलता नहीं मिल पाई है उन सीट पर हार का कारण समझने आए हैं — भूपेंद्र चौधरी (बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष)

 

गाज़ीपुर ।

 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज संगठनात्मक बैठक को संबोधित करने और कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से मिलने गाजीपुर पहुंचे थे ।

जहां उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में समाजवादी पार्टी , कांग्रेस पार्टी और अन्य विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया ।

भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि बीते लोकसभा चुनाव में जिन 14 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को सफलता नहीं मिली थी , वहां हार के कारणों को समझने और बेहतर प्रयास के लिए मैं उन लोकसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहा हूं और उसी क्रम में गाजीपुर आया हूं

समाजवादी पार्टी पर हमलावर होते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 1992 से 2022 तक समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह से सफर कर अखिलेश यादव तक पहुंची है और अराजकता लूट और डकैती समाजवादी पार्टी का आज कैडर है , उन्हीं के मद्देनजर वो काम करते हैं ।

वहीं उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को अपना पुराना साथी बताया और कहा कि हमारा ऑनलाइन संगठन है और जिस किसी की भी विचारधारा हमसे मेल खाती है उसको हम कभी रोकते नहीं, जो मिल के चलना चाहे हम उसका स्वागत करते हैं । अफजाल अंसारी पर उन्होंने दो टूक कहा कि इस बार उनको अपनी जमानत बचाने के लाले पड़ जाएंगे ।

वहीं उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तीखा कमेंट करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा पर मुझे शंका है कि कांग्रेस के कालखंड में ही भारत का विभाजन हुआ था। स्वतंत्र भारत के बाद कभी भारत टूटा ही नहीं तो यह जोड़ों यात्रा क्यों हो रही है ।

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने राहुल गांधी को बेरोजगार कर दिया है, और राहुल गांधी को अपने बेरोजगारी की चिंता करनी चाहिए।

आरक्षण की बात पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नीतीश कुमार से क्या संबंध है , उन्होंने फिर कहा कि लालू यादव के परिवार से समाजवादी पार्टी के क्या संबंध है, बगैर आरक्षण के बिहार में चुनाव हुआ । हम आरक्षण की व्यवस्था को लागू करने के लिए कोर्ट गए हैं और संविधान के अंतर्गत हम काम करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि संगठन में आंशिक परिवर्तन का मैं पक्षधर हूं और मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को आवेदन भी किया है जिले और मंडल स्तर पर संगठन में बदलाव करूंगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button