अपराध

लामबंद हुए संगठन के कर्मचारी , दोषी के खिलाफ कार्रवाई की दी तहरीर ।

 

ग़ाज़ीपुर ।

कल दिनांक 12 जुलाई 2022 को विद्युत वितरण खंड जमानिया के अंतर्गत विद्युत उपकेंद्र सुहवल पर ड्यूटी पर तैनात एसएसओ राजेश गुप्ता के साथ वहां के चर्चित और हमेशा अधिकारियों पर दबाव बनाकर गलत काम कराने का प्रयास करने वाले अक्षय कुमार राय उर्फ दुर्गेश राय जो कि अपनी गलत मंसूबे में कामयाब नहीं होने पर हमेशा फर्जी आरोप लगाने का प्रयास करता रहा है ।

इस बार भी विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचा और वहां पर राजेश गुप्ता को जबरदस्ती उनके सामने पैसा रख कर एक और अपने अन्य साथी से फोटो बनवा लिया ताकि कर्मचारी को ब्लैकमेल कर सके संगठन ने तुरंत विभागीय अधिकारियों से बात करने के बाद सुहवल थाने पर पहुंचकर उक्त दोषी छूट भैया नेता के खिलाफ f.i.r. करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया ।

संगठन के जिलाध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने कहा कि ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ संगठन इनको सजा दिलाने तक कर्मचारी हित में लड़ता रहेगा जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रार्थना पत्र के अनुसार उचित धाराओं में f.i.r. होना चाहिए और एफ आई आर की कॉपी दिनांक 13 जुलाई 2022 को सुबह 9:00 बजे तक नहीं मिला तो पूरे जमानिया डिवीजन की विद्युत आपूर्ति बंद कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस दोषी व्यक्ति के द्वारा पूर्व में भी पावर हाउस पर जाकर अभद्रता करने का प्रयास किया जा चुका है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button