राजनीति

गाजीपुर में प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा होगी ऐतिहासिक ।

 

गाजीपुर ।

जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी में चर्चा सरजू पांडे पार्क पर संपन्न हुई , जिसमें कार्यकर्ताओं ने गाजीपुर पहुंचने पर भारत जोड़ो यात्रा के तैयारी को अंतिम रूप देते हुए उसे ऐतिहासिक बनाने का ऐलान किया गया ।

कांग्रेस के पीसीसी सदस्य एवं प्रवक्ता अजय श्रीवास्तव ने कहा कि यह यात्रा हमारे प्रांतीय अध्यक्ष मा अजय राय जी के नेतृत्व में एम ए एच इंटर कॉलेज से शुरू होकर नवाबगंज , फाटक , नखास , लाल दरवाजा , महुआ बाग से होते हुए कचहरी शास्त्री जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर सिंचाई विभाग चौराहा , चुंगी बड़ी बाग , लंका होते हुए स्टेशन पर समाप्त की जाएगी ।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि गाजीपुर में प्रांतीय भारत जोड़ो यात्रा ऐतिहासिक होगी , कार्यकर्ता पूरे दमखम के साथ लगे हुए हैं । हमारे जिला के पदाधिकारी पीसीसी सदस्य गण एवं शहर से लेकर ब्लॉक अध्यक्ष के सभी पदाधिकारी इस पदयात्रा को सफल बनाने के लिए कमर कस चुके हैं और यह यात्रा के माध्यम से जनपद गाजीपुर से एक बड़ा संदेश जाएगा ।

पूर्व विधायक अनिल अमिताभ दुबे ने कहा समाज में फैल रही विकृतियां और नफरत को खत्म करने का टूल किट भारत जोड़ो यात्रा है भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से सामाजिक परिवेश धार्मिक परिवेश को समन्वय देते हुए राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे भारत में यात्रा चल रही है उसी के सापेक्ष में प्रांतीय भारत जोड़ो यात्रा गाजीपुर में 21 तारीख को संपन्न होगी इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव रविकांत राय , प्रदेश सचिव डॉ जनक कुशवाहा , लाल साहब यादव , अजय श्रीवास्तव , राजीव सिंह , चंद्रिका सिंह , झुना शर्मा जय प्रकाश चौरसिया , पत्रकार प्रदीप शर्मा आदि लोग उपस्थित थे ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button