उत्तर प्रदेशराजनीति

जनपद में चल रही यूनिवर्सिटी की मांग के लिए करेंगे पहल — विजय यादव

 

ग़ाज़ीपुर ।

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष जो जनपद में शिक्षण संस्थानों से जुड़े हुए हैं । इनके द्वारा विभिन्न एजुकेशनल शिक्षण संस्थान का संचालन किया जाता है और इनके इसी कार्य पर पिछले दिनों दुबई में एक्सीलेंस इन प्रोफेशनल एजुकेशन बिजनेस टाइटन चैप्टर दुबई के कार्यक्रम में ग्लोबल अवार्ड से सम्मानित किए गए थे  ।

उनके सम्मान मिलने के बाद आज जनपद में बिरहा जगत से जुड़े हुए लोगों ने डॉ विजय यादव का एक कार्यक्रम के माध्यम से सम्मान किया इसी क्रम में डॉ विजय यादव ने जनपद के शहीदों के सम्मान में उनके बेटों व परिजनों के निशुल्क शिक्षा और रहने की व्यवस्था का घोषणा किया साथ ही साथ उन्होंने बताया कि जनपद में महाविद्यालयों की संख्या यूनिवर्सिटी की मानक से कहीं अधिक है जिसको लेकर वह जनपद में यूनिवर्सिटी की स्थापना को लेकर पहल करेंगे।

वही इस कार्यक्रम में विभिन्न विश्वविद्यालयों के कुलपति रह चुके और वर्तमान में प्रमुख सलाहकार पतंजलि विश्वविद्यालय हरिद्वार के प्रोफेसर केदारनाथ यादव अतिथि के रूप में शामिल हुए और उन्होंने कहा कि जिस तरीके से डॉ विजय यादव को कम उम्र में शिक्षा के क्षेत्र में यह सम्मान मिला है निसंदेह अन्य लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button